समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

नई दिल्ली, अधिकतर देखा जाता है कि लोगों को बीच पर जाना काफी पसंद होता है. बीच  पर टूरिस्ट काफी संख्या में आते हैं और यहां आकर अपना समय बिताते हैं। बच्चों से लेकर हर कोई यहां काफी मौज मस्ती करता है.

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

थाईलैंड के फुकेट आइलैंड पर चर्चित बीच पर सेल्फी लेने पर टूरिस्ट को मौत की सजा हो सकती है! थाईलैंड के सुरक्षा अधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि पास में फ्लाइट उड़ने की वजह से लोगों को यहां सेल्फी लेने से मना किया जा रहा है. उन्हें लगता है कि सेल्फी लेने से पास से उड़ रहे पायलट का ध्यान भटक सकता है और गंभीर खतरा पैदा हो सकता है.

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

अधिकारियों का कहना है कि नियम तोड़ने वाले टूरिस्ट को अधिकतम मौत की सजा दी जा सकती है. इसके लिए बीच पर एक घेरा बनाया जाएगा, जहां टूरिस्ट को सेल्फी लेने से मना किया जाएगा.फुकेट आईलैंड पर स्थित एयरपोर्ट काफी बिजी रहता है और यहां लोग पास में उड़ते हवाईजहाजों के साथ अक्सर सेल्फी क्लिक करते नजर आते हैं. इसी वजह से यह पॉपुलर टूरिस्ट अट्रैक्शन भी बन गया है.

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फोटोज में जेट टूरिस्ट के बिल्कुल पास से गुजरते हुए नजर आते हैं. हालांकि, इन फोटोज की वजह से एयरपोर्ट के अधिकारी परेशान हो गए हैं. अब तक वार्निंग दिए जाने के बावजूद टूरिस्ट सेल्फी लेने यहां पहुंच रहे हैं. हालांकि, अधिकारियों ने ये नहीं बताया है कि कैसे तस्वीरें खींचने से फ्लाइट की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है.

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह ड्रोन या लेजर पेन से पायलट डिस्ट्रैक्ट हो सकते हैं, उसी तरह सेल्फी से भी असर हो सकता है. अधिकारियों ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि नियम तोड़ने वाले लोगों पर उसी कानून के तहत मुकदमा चलाया जाएगा जिसमें अधिकतम सजा मौत तक है.

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com