Breaking News

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

नई दिल्ली, ये घटना सच में 18 साल की एबनी स्टीवेंसन के साथ घटी है. एबनी को इस बात का ज़रा भी एहसास नहीं हुआ कि वह प्रेग्नेंट है. 2 दिसंबर 2018 को जब वह बीमार महसूस करने लगीं तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 6 दिसंबर को जब वह जागीं तब तक वह एक बच्ची को जन्म दे चुकी थीं.

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

कॉलेज में स्पोर्ट्स फिज़ियोथेरेपी पढ़ रहीं एबनी का न तो बेबी बंप डेवलप हुआ न ही उन्हें किसी भी तरह के लक्षण दिखे जिससे उन्हें पता चले कि वह प्रेग्नेंट हैं. उन्हें मालूम ही नहीं था कि उसका अजन्मा बच्चा उसके दूसरे गर्भाशय में पल रहा है. यहां तक कि उन्हें और उनकी मां को इस पता ही नहीं था कि एबनी के दो यूट्रस हैं.

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

2 दिसंबर को सिर दर्द के कारण कई दौरे पड़ने के बाद एबनी को रॉयल ओल्डहैम अस्पताल, ग्रेटर मैनचेस्टर में ले जाया गया. जहां वह कोमा में चली गई.  डॉक्टर्स ने उसके कई टेस्ट किए जिनसे मालूम हुआ कि एबोनी प्रीक्लेम्पसिया से पीड़ित थी, जिसके कारण दौरे पड़ते थे. साथ ही पता चला कि वह प्रेग्नेंट भी थी. डॉक्टर्स मे तुरंत ये बात उसकी मां को बताई साथ ही बताया कि एबोनी के बच्चे को तुरंत सही तरीके से डिलीवर करने की ज़रूरत है.

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

3 दिसंबर को उसके इमरजेंसी सिजेरियन किया गया और उसने सुबह 1.32 बजे एक बच्ची को जन्म दिया. जब एबोनी को 6 दिसंबर को होश आया तब उसे पता चला कि उसने एक बच्ची को जन्म दिया है और अब वह मां बन चुकी है. कोमा से निकलने के बाद एबोनी बस ये याद रहा कि वह सिर दर्द की वजह से 2 दिंसबर को रात साढ़े 8 बजे सोने गई थी. उसके बाद उसके साथ क्या हुआ उसे कुछ भी नहीं पता चला.

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…