Breaking News

सुपरमार्केट ने अपने सभी कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

हवाना ,आमतौर पर दुनिया के देशों में कई सुपरमार्केंट होते हैं, जिनमें बड़ी संख्या में कर्मचारी काम करते हैं। उनका काम होता है ज्यादा से ज्यादा सामान बेचना।हाल ही में क्यूबा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें पता चला कि वहां के एक सुपरमार्केट ने एक साथ कई स्टाफ को इसलिए बाहर निकाल दिया क्योंकि उन्होंने एक ही व्यक्ति को 15,000 सेब बेच दिए।
इन कर्मचारियों ने एक ही ग्राहक को 15 हजार सेब बेच दिए थे। इस देश में फलों की कमी बनी रहती है। एक स्थानीय मीडिया की खबर के मुताबिक मामला हवाना के एक सुपरमार्केट का है। यहां एक पत्रकार ने फल को बेचते देखा और अपने ब्लॉग में यह बात लिख दी। कुछ ही समय में यह खबर फैल गई और जिम्मेदार कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया।

उस पत्रकार ने अपने ब्लॉग में लिखा कि एक ही ग्राहक को 150 केस बेच दिए गए जिनमें से प्रत्येक में 100 सेब मौजूद थे। इसके बदले में ग्राहक ने प्रति सेब के लिए 45 सेंट चुकाए। क्यूबा में आमतौर पर फल, बटर, दूध और बीयर की कमी रहती है। जिसके तहत व्यापारी भारी मात्रा में स्टॉक जमा कर लेते हैं। फिर जब भी फलों आदि की कमी पड़ती है तो उस सामान को भारी दाम में बेचते हैं।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com