Breaking News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

नई दिल्ली ,एक SBI बचत खाता धारक के रूप में अपनी पासबुक को अपडेट करने और देखने के लिए बैंक शाखा में बार-बार जाना पड़ता है। बैंक में लंबी कतारों में खड़े रहने और अपनी बारी आने का इंतजार करने या सर्वर नहीं होने के चलते अपनी पासबुक अपडेट नहीं कर पाने से बचने का एक तरीका है। अब आप बिना मोबाइल पर लॉगिन किए अपने खाते की जानकारी पा सकते हैं।

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

 आप अपने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के पासबुक को घर पर या कहीं से भी देख और अपडेट कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस ‘SBI Anywhere’ ऐप डाउनलोड करना होगा। इसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। एम-पासबुक या मोबाइल पासबुक एक इलेक्ट्रॉनिक पासबुक है, जिसका उपयोग खाता लेनदेन के रिकॉर्ड के लिए किया जाता है। कोई भी व्यक्ति कभी भी कहीं से भी अपना मोबाइल पासबुक अपडेट कर सकता है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप अपने यूजरनेम और लॉगिन पासवर्ड का इस्तेमाल करके किसी संकट में पड़ सकते हैं तो आप एक दूसरा तरीका अपना सकते हैं।

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

आपको केवल अपने यूजरनेम नाम और पासवर्ड के साथ एक बार एसबीआई एनीवेयर ऐप में लॉगिन करना होगा और केवल एम-पासबुक तक पहुंचने के लिए एक अलग पिन बनाना होगा। एक बार जब आप एसबीआई मोबाइल ऐप पर एक अलग पिन बना लेते हैं, तो आप एम-पासबुक ऑफलाइन मोड के जरिए भी देख सकते हैं। आपको अपनी पासबुक देखने के लिए हर बार लॉगिन करने की आवश्यकता नहीं है।एम-पासबुक ऑफलाइन देखने के लिए, यूजर को अपना इंटरनेट बैंकिंग ‘यूजरनेम’ और एम-पासबुक पिन दर्ज करना होगा।

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……