Breaking News

अंतर्राष्टरीय मंच पर, कई बार फिसली प्रधानमंत्री मोदी की जबान, हुआ अर्थ का अनर्थ…

दावोस , वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम के अंतर्राष्टरीय मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जबान कई बार फिसल गई जिससे अर्थ का अनर्थ हो गया।अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोलने मे लगातार गलती पर गलती करते चले गये। 

राजधानी मे पड़ रही ताबड़तोड़ डकैती पर, ये क्या बोल गये अखिलेश यादव…..

शिवसेना ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, टूटा गठबंधन

जानिए किस-किस दिन लखनऊ महोत्‍सव में रहेगी फ्री एंट्री

दावोस में विश्व आर्थिक मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वैश्विक नेता के तौर पर भाषण दिया। 52 मिनट के इस संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई वैश्विक चुनौतियों का जिक्र किया और उनसे पार पाने के रास्ते भी सुझाए। लेकिन कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जुबान एेसी फिसली कि अर्थ का अनर्थ हो गया।

यूपी से महिलाएं पहली बार बिना पुरुषों के हज पर जाएंगी

यूपी दिवस पर ये 13 खिलाड़ी होंगे सम्मानित,देखे लिस्ट…

शिवसेना ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, टूटा गठबंधन

भारत की आजादी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ‘भारत की आजादी के 17 साल’। जबकि उन्हे भारत की आजादी के 70 साल का जिक्र करना था।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हड़बडा़बट मे एक और जगह गलती कर बैठे। भाषण के दौरान, वह रोज मर्रा को ‘रोज मरा’ बोल गए। गलतियां यहीं नही रूकी, अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जगह तो दुनिया खत्म करने की बात कह डाली। दरअसल यहां वह दूरियां खत्म करने की बात कर रहे थे, लेकिन उनकी जुबान से दूरियां की जगह दुनिया निकल गया।

ओपी सिंह बने यूपी के नए डीजीपी, लिया चार्ज ….

फिल्‍म पद्मावत- सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की राज्य सरकारों की याचिका, करणी सेना को फटकारा

एक प्रतिशत लोगों का है, भारत की 73 प्रतिशत संपत्ति पर कब्जा, सर्वे मे असामनता का बड़ा खुलासा

 दुनिया को अपनी सरकार का विजन बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘भारत के छह सौ करोड़ मतदाताओं ने 2014 में तीस साल बाद पहली बार किसी एक राजनीतिक पार्टी को केंद्र में सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत दिया। हमने किसी एक वर्ग या कुछ लोगों के सीमित विकास का नहीं बल्कि सबके विकास का संकल्प लिया। मेरी सरकार का मोटो है – सबका साथ सबका विकास। प्रगति के लिए हमारा विजन समावेशी है। यह समावेशी दर्शन मेरी सरकार की हर नीति का, हर योजना का आधार है।’ 

‘दलित’ शब्द के प्रयोग पर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जानिये इसके स्थान पर नया शब्द..

अखिलेश यादव ने शहीदों की कर्मभूमि को लेकर दिया बड़ा बयान

 अखिलेश यादव का लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान, बताया- कौन, कहां से लड़ेगा..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  भारतीय लोकतंत्र की ताकत का जिक्र करते हुए भारत में मतदाताओं की संख्या को गलती से 600 करोड़ बता दिया। जबकि भारत की कुल आबादी करीब 130 करोड़ है और वोटरों की संख्या 80 करोड़ के आस-पास है।

योगी ने बनाये UPSSSC के अध्यक्ष और 5 सदस्य…

मोदीराज में पार्टी के दो सिन्हा ने किया AAP का समर्थन, दिया ये बयान..

पीएम पर अखिलेश का तंज….ताकि पकौड़ा तलने को नौकरी के बराबर मानें लोग

गलतियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ही सीमित नही रही  पीएमओ ने भी उसी लिखे हुए भाषण के उस हिस्से को बिना चेक किए ट्वीट कर दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर इस गलती के वायरल होते ही पीएमओ ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से तुरंत हटा लिया। हटाए जाने से पहले इसे 100 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका था। जो एक बड़ी चूक है।

लखनऊ मे धूमधाम से मना शिवपाल सिंह यादव का जन्मदिन, इटावा पहुंचे पूरे प्रदेश से समर्थक

अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को कुछ इस तरह से दी जन्मदिन की बधाई …

आज से करें यूपी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन, ऐसे करें अप्लाई …