Breaking News

अखिलेश यादव का मॉब लिंचिंग को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला…

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज मॉब लिंचिंग को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर, अखिलेश यादव की ये है चुनाव- प्रचार की खास योजना ?

यूपी के सरकारी कर्मचारियों और शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी….

झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हमला मामले पर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार को घेरा है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि आज ही सुप्रीम कोर्ट ने भीड़तंत्र को नकारा है. उधर झारखंड में एक नामी समाजसेवी पर खुलेआम क़ातिलाना हमला हुआ है. केंद्र-राज्य में सत्ताधारी भाजपा अब किस मुंह से कहेगी कि वह न्यायपालिका व लोकतंत्र का सम्मान करती है. देश को अराजकता के इस दौर से बचाने के लिए सब को आगे आना होगा.

पीएम मोदी के हिंदू-मुस्लिम बयान पर, राहुल गांधी ने की बड़ी चोट, कहा-….?

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने एनकाउंटर को लेकर किया बड़ा खुलासा….

मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, BSP नेता को सभी पदों से हटाया

नहीं रहीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकार…..

अखिलेश यादव आज आगरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है और अराजकता का माहौल है. प्रदेश में भ्रष्टाचार भी बढ़ गया है. भाजपा के लोग शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हैं. गठबन्धन पर अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन की स्थिति काफी अच्छी है.

सरकार से नाराज पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान की पत्‍नी ने उठाया ये बड़ा कदम

देश के मान्यता प्राप्त पत्रकारों को मोदी सरकार दे सकतेी है ये तोहफा

केंद्र और राज्‍यों को निर्देश देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि किसी भी अफवाहो पर भीड द्वारा पीट-पीट कर मार डालनें वाली घटनाओ को रोका जाना चाहिए.नागरिको को अपने हाथो में कानून लेने का कोई हक नहीं है.कोर्ट ने राज्य सरकारों को चार हफ्ते में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओ को रोकने के लिये एक गाइड लाइन लागू करने का आदेश दिया है.सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों को फटकार लगाते ह्य़े कहा कि राज्‍यों को शांति बनाए रखनी चाहिये.अब इस मामले अगली सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में28 अगस्त को होगी.

सैकड़ों किसानों की आत्महत्या पर, मोदी और बीजेपी की राज्य सरकारों को नोटिस

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा बड़ा तंज, लाेकसभा चुनाव को लेकर किया आगाह ?

दलित युवा चेतना साईकिल यात्रा का अखिलेश ने किया सम्मान, कहा- इन सवालों पर