Breaking News

अखिलेश यादव ने जताया निषाद पार्टी और पीस पार्टी के प्रति आभार, जानिये क्यों ?

लखनऊ , समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर में सिकंदरा विधानसभा सीट के लिये हाेने वाले उपचुनाव मेें सपा प्रत्याशी का समर्थन के लिये निषाद पार्टी और पीस पार्टी के प्रति आभार जताया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता को मजबूती देने आैर सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता से दूर करने के लिए निषाद पार्टी और पीस पार्टी द्वारा उनके दल के प्रति दिखायी गयी एकजुटता एक मिसाल है। इसके लिये वह दोनो दलों के प्रति आभार व्यक्त करते है।

कानपुर देहात की सिकन्दरा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सीमा सचान के समर्थन में निषाद पार्टी और पीस पार्टी ने अपने प्रत्याशी नहीं उतारनेए वोटों का बंटवारा रोकने और भाजपा के मंसूबों को नाकाम करने के लिए उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की हैं। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅक्टर संजय कुमार निषाद और पीस पार्टी के अध्यक्ष डाॅक्टर मोहम्मद अयूब ने आज एक प्रेस कांफ्रेस में यह घोषणा की।

डाॅ0 मोहम्मद अयूब और डाॅ0 संजय निषाद ने कहा कि वंचित समाज विशेषकर ओबीसीए दलित और मुसलमान केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों के उत्पीड़न के शिकार हैं। दोनों पार्टियों का यह प्रयास है कि विपक्ष को एकजुट कर जनविरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर करें। सामाजिक न्याय की ताकतों को बल देकर ही यह संभव होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने अपने नौ माह के कार्यकाल में जनहित का कोई काम नहीं किया हैं। उन्होंने सिकन्दरा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अपील की है कि वे सिकन्दरा में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सीमा सचान को बहुमत से विजयी बनाएं। इस तरह जनता अपने आक्रोश को वोट में बदलकर भाजपा को करारा जवाब दे सकेगी।

अफसोस है कि खुद PM मोदी गलत अारोपों को प्रचारित कर रहे -मनमाेहन सिंह

कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप मे, राहुल गांधी ने बतायीं अपनी प्राथमिकतायें

गुजरात में दलितों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर, राहुल गांधी ने PM मोदी से पूछा ये सवाल ?

राज्यसभा सदस्यता जाने पर, शरद यादव ने उठाया ये बड़ा कदम

अल्पेश ठाकोर ने खोला पीएम मोदी के गोरे होने का राज, बताया ये खाकर हो गये गोरे..?

तीन बच्चों के पिता बने श‍िवपाल स‍िंह यादव, पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव ने दी बधाई

मुलायम सिंह यादव ने किये ये सवाल, बीजेपी के लिये खड़ी की बड़ी परेशानी….

भाजपा सरकार मे कैसे हो रहा दलित उत्पीड़न, मायावती ने किया खुलासा….

विधायकों ने करायी चुंबन प्रतियोगिता, बताया कारण, मचा सियासी तूफान