Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा योगी सरकार ने ‘गड्ढा मुक्त’ नहीं, ‘गोबर युक्त’ बना दीं सड़कें

कुशीनगर, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 वें किसान शहीद दिवस के मौके पर आज कुशीनगर जिले केरामकोला पहुंचे। ये कार्यक्रम किसान शहीद दिवस के तौर पर मनाया गयावहीं अखिलेश यादव ने सबसे पहले त्रिवेणी चीनी मिल गेट के बगल में बने शहीद स्मारक पर दोनों किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया. यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सत्तारुढ़ भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला.

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

 अखिलेश यादव ने गाय और गड्डा मुक्त सड़कों का उदाहरण देते हुए सरकार को घेरा. अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के दौरान गाय को बड़ा मुद्दा बनाया गया. मगर आज गाय सड़कों पर घूम रही हैं. उन्होंने कहा कि शहरों में बड़े पैमाने पर गाय पहुंच गई हैं और उनके साथ-साथ सड़कों पर गोबर भी पहुंच गया है.

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान

  अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ में जहां मुख्यमंत्री जी रहते हैं, वहां की सड़कों पर भी 5 हजार जानवर घूम रहे हैं. अखिलेश ने तंज कसा कि बीजेपी सरकार ने गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा किया था, मगर अब हर तरफ गोबर ही गोबर नजर आता है. अखिलेश ने कहा, ‘लखनऊ की तीन-चार सड़कों को छोड़ दें तो सब जगह गोबर दिखाई देता है.

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

 अखिलेश यादव ने कहा कि हम इसके लिए कोई आंदोलन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार सड़कों पर घूम रहे जानवरों का इंतजाम करे, नहीं तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिलाधिकारी से समय मांगकर उन्हें सौंप आएं.

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद, लेखकों- पत्रकारों को मिली सुरक्षा

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा