Breaking News

अच्छे काम के लिए इत्र की श्रंखला पेश करेंगी लीजा रे

lisa-rayमुंबई,  अभिनेत्री लीजा रे 21 सितंबर को अपनी पहली इत्र की श्रंखला पेश करेंगी जो संयुक्त राष्ट्र के ‘अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस’ को भी परिलक्षित करेगा। वह ‘7 वर्चुज’ कंपनी के सहयोग से इत्र श्रंखला को पेश करेंगी, जो बिक्री के जरिए भारतीय किसानों के हितों में योगदान करेगा।

कनाडा के नोवा स्कोटिया के हैलीफैक्स स्थित ‘7 वर्चुज’ कंपनी सुंगध की शक्ति के जरिए युद्ध और संघर्ष प्रभावित क्षेत्रों के पुनर्निर्माण हेतु इन क्षेत्रों से आवश्यक तेलों को लेकर इत्र बनाएगी। एक बयान के अनुसार, भारत की समृद्ध और विविध संस्कृति से प्रभावित यह कंपनी ‘लिजा रे जैस्मिन ऑफ इंडिया’ के नाम से इत्र श्रंखला पेश करेगी। यह इत्र श्रंखला नारंगी फूल, इलायची, अदरक, लोहबान और विदेशी व चमेली के फूलों से बनी सुंगध में पेश होगी। इजरायल कैंसर रिसर्च फंड की तरफ से कैंसर को लेकर काम करने वाली जागरूक कार्यकर्ता के तौर पर मान्यता पाने वाली और कई धर्मार्थ कामों का हिस्सा रहीं लिजा इस कंपनी के साथ जुड़कर खुश हैं। उन्होंने कहा, हमारे द्वारा पेश चमेली की नई खुशबू वाली इत्र मुझे अपने बचपन में वापस ले जाती है, जहां चमेली मंदिरों और महिलाओं के बालों को सजाता था।

यह रोजमर्रा जीवन के दैवीय खुशबू को पहचानने का स्मरण कराता है। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर आभारी हूं जो चमेली के फू ल की खेती करने वाले भारतीय किसानों को हर बोतल की बिक्री से लाभ पहुंचाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *