Breaking News

अब आपको बालकनी में भी लगवानी पड़ेगी घंटी, जानिये क्यों ?

कैनबेरा,  हो सकता है कि जल्द ही आपको अपनी बालकनी में भी घंटी लगवानी पड़े, क्योंकि वह दिन दूर नहीं जब आपके घर पर खाने या सामान की डिलीवरी दरवाजे की घंटी बजाकर नहीं बल्कि बालकनी में ड्रोन से होने लगे।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

ऑस्ट्रेलिया दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है जहां ड्रोन से खाने या सामान की डिलीवरी करने के लिए आधिकारिक मंजूरी दे दी गयी है।ऑस्ट्रेलिया के विमानन नियामक नागर विमानन सुरक्षा प्राधिकरण ने मंगलवार को कहा, ‘‘हमने विंग एविएशन प्राइवेट लिमिटेड को उत्तरी कैनबेरा में जारी ड्रोन से डिलीवरी को मंजूरी दे दी है।’’

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

ड्रोन कंपनी ‘विंग’ गूगल की मातृ कंपनी एल्फाबेट से ही निकली है। विंग ने कहा कि वह पिछले 18 महीने से ड्रोन से आपूर्ति का परीक्षण कर रही है और अब वह इस सेवा को पूरे समय चलाने में सक्षम है। कंपनी ने बताया कि वह ड्रोन से खाने-नीले, दवाओं और स्थानीय स्तर पर बनी कॉफी और चॉकलेट की आपूर्ति कर रही है। अब तक करीब 3,000 से ज्यादा डिलीवरी की गयी है और नियामकों ने इस व्यवस्था को सुरक्षित पाया।

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

कंपनी ने कहा कि उसे दिन में 11 से 12 घंटे ड्रोन से डिलीवरी करने की अनुमति मिली है। यह सभी ड्रोन विमान भी रिमोट से चलाए जाने वाले होने चाहिए ना कि खुद से चलने वाले। विंग का कहना है कि इस सुविधा से यातायात और प्रदूषण में कमी आएगी। साथ ही समय की भी बचत होगी।

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..