Breaking News

अब यहा पर फ्री में देख सकेगें फिल्म…..

नई दिल्ली, अभी तक, आप यू ट्यूब पर पूरी फिल्म देखने के लिए या तो फिल्म खरीदते थे या फिर निश्चित रकम चुकाकर उसे किराए पर देख सकते थे, लेकिन अब इसमें बदलाव आने वाला है. यू ट्यूब ने एक नया ​फीचर शुरू किया है इससे यू ट्यूब के प्लेटफॉर्म पर दर्शक पूरी लंबाई की ​फिल्में भी फ्री में देख सकेंगे.

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

YouTube में अब बदलाव होने वाला है और कंपनी नया फीचर ला रही है जिसके तहत यूजर्स यूट्यूब पर फ्री में फिल्में देख सकते हैं.रिपोर्ट के मुताबिक एक नया फीचर आ रहा है जिसे फ्री टु वॉच कहा जाएगा. इसके तहत यूजर्स फ्री में यूट्यूब पर फिल्में देख सकते हैं. हालांकि फ्री फिल्म्स में आपको विज्ञापन दिखाए जाएंगे. लेकिन गूगल ने अब तक ये साफ नहीं किया है कि एक फिल्म में कितने विज्ञापन होंगे और उनकी फ्रिक्वेंसी क्या होगी.

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक यूट्यूब पर फ्री मलने वाली फिल्मों में पॉप ऐड्स दिखेंगे जो फिल्म के दौरान लगातार कुछ समय पर दिखते रहेंगे. इस फीचर को कंपनी ने अक्टूबर में ही शुरू किया था, लेकिन यह पिछले हफ्ते से दिख रहा है. कैलिफोर्निया बेस्ड कंपनी ने हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ के साथ पार्टनर्शिप की है. इस लिस्ट मे  100 फिल्में हैं. आने वाले समय में और भी फिल्में ऐड की जाएगी. इनमें द टर्मिनेटर, हैकर्स,स सेव्ड और रॉकी सीरीज की फिल्में शामिल हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की फिल्में नहीं हैं, लेकिन आने वाले समय में बॉलीवुड की फिल्में भी आ सकती हैं. कंपनी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

यूट्यूब प्रोडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर रोहित धवन ने AdAge से कहा है कि कंपनी ये नया फीचर्स एडवर्टाइजर्स और यूजर्स दोनों के ही डिमांड और हित को देखते हुए लाया जा रहा है. ये दोनों के लिए फायदेमंद होगा. यूजर्स को फ्रि फिल्में देखने को मिलेंगे और विज्ञापनकर्ताओं को विज्ञापन करने का मौका मिलेगा.

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…