Breaking News

अभिनेता राजपाल यादव ने इटावा में जोड़ी रिश्तेदारी,करेंगे शादी…..

इटावा, फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति इटावा की बहू बनेगी. ज्योति की शादी भरथना के ग्राम कुसगवां अहिरान निवासी सहकारी बैंक आगरा में सहायक प्रबंधक संदीप यादव पुत्र हाकिम ङ्क्षसह यादव से 19 नवंबर को होगा. 19 नवंबर को इटावा से बंडा के कुंडरा गांव में बारात आएगी. जहां बारातियों का जोरदार स्वागत किया जाएगा.  19 नवम्बर को इटावा के भरथना क्षेत्र के गांव कुशगवां अहिरान से बारात राजपाल के पैतृक गांव बंडा के कुंडरा आएगी.

शि‍वपाल यादव के बेटे आदि‍त्‍य यादव दो बार यह पद हासिल करने वाले देश के पहले व्यक्ति

अखिलेश यादव गठबंधन के लिए हुए राजी…

तीन नेताओं पर अखिलेश यादव ने की बड़ी कार्रवाई……

 शादी से पूर्व के सारे कार्यक्रम इटावा शहर स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में बीएसएनएल के सेवानिवृत्त अधिकारी एनएस यादव के घर से संपन्न हो रहे हैं. यहां पर फिल्म स्टार आशुतोष राणा सहित बालीवुड के कई कलाकारों के आने की संभावना है. संदीप के भाई डा. योगेश यादव ने बताया कि राजपाल यादव के परिवार से उनका वर्षो पुराना नाता है.

तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने किया लंच, राजनैतिक गलियारे मे मची हलचल

पाल-बघेल समाज के नेता और कैम्ब्रिज के पूर्व प्रोफेसर समाजवादी पार्टी मे शामिल

 राजपाल यादव अपने इटावा दौरे के दौरान उनके घर आया जाया करते थे. बातचीत में उनके भाई संदीप यादव का रिश्ता उनकी बेटी से तय हो गया. उन्होंने बताया कि राजपाल यादव दद्दा शिष्य मंडल के कार्यक्रम में आए थे तब भी उनके घर पर ही रुके थे. उन्होंने बताया कि एक साल पहले 16 मार्च 2016 को रिश्ता पक्का हुआ था जबकि 13 नवंबर को तिलक की रस्म अदा की गई थी जिसमें राजपाल यादव स्वयं इटावा आए थे. अभी तक शादी को काफी गोपनीय रखा गया था और किसी को इसके बारे में भनक नहीं थी. राजपाल यादव का इटावा से काफी नाता रहा है. 

अखिलेश यादव इस घटना को लेकर हुए बहुत भावुक और कहा…

पीएम के संसदीय क्षेत्र मे समाजवादियों की जीत से साफ है कि नौजवान सपा के साथ-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया-मुझे मिला ये महत्वपूर्ण काम