Breaking News

अमृतसर ट्रेन हादसे के पीड़ित परिवारों के लिये, सिद्धू दम्पति ने उठाया ये बड़ा कदम

अमृतसर,  पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनकी पत्नी डाॅ नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर के जोड़ा फाटक रेल हादसे के सभी पीड़ित परिवारों को गोद लेने का एलान किया। सिद्धू दम्पति ने आज प्रेसवार्ता में कहा कि वे पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं तथा उनकी हर संभव सहायता की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पीड़ितों को सरकार द्वारा भी सहायता दी जा रही है लेकिन फिर भी वह इन परिवारों के बच्चों की शिक्षाए रोजगार तथा अन्य हर प्रकार की सहायता अपने खर्च पर करेंगे। प्रेसवार्ता दौरान पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार तथा रेल विभाग किसी को फंसाने तथा किसी को बचाने की साजिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना की जांच रेलवे मैन्युअल के अनुसार होनी चाहिए थी लेकिन दुर्घटना की रात ही रेलवे अधिकारियों ने बिना किसी जांच के रेवले विभाग को क्लीन चिट दे दी गयी। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू भारतीय जनता पार्टी तथा अकाली दल की आंखों में खटकते हैंए इसलिए उनकी पत्नी की आड़ में उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिना किसी जांच के सिद्धू परिवार को दोषी ठहराया जा रहा है।  जाखड़ ने कहा कि जब तक जांच समिति की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक किसी को भी दोषी कहना न्यायसंगत नहीं है।