Breaking News

आज के मुख्य समाचार

लखनऊ , 25 जनवरी 2018,  रात्रि आठ बजे तक के मुख्य समाचार इस प्रकार हैं-

नई दिल्ली,  संजय लीला भंसाली की चर्चित और विवादित फ़िल्म पदमावत आज रिलीज़ हो गई है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद देश के कई हिस्सों मे फ़िल्म नही दिखायी जा रही है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद करणी सेना का विरोध प्रदर्शन जारी है। कई जगह हिंसक झड़पें हुई हैं।डर के कारण कई सिनेमा मालिकों ने फिल्म दिखाने से मना कर दिया है.

हैदराबाद, फिल्म पद्मावत को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है।उन्होंने कहा है कि इस मसले पर केंद्र सरकार करणी सेना के आगे सरेंडर कर चुकी है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना कहां है।

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्टरी्य अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि माफिया बीजेपी नेता के साथ जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं , सरकार को वह दिखाई नही देता है लेकिन कार्रवाई करने के नाम पर सपा विधायक को उत्पीड़ित किया जा रहा हैं.

नई दिल्ली,  दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस वीडियो ने नींद उड़ा दी है.  छत्रसाल स्‍टेडियम में राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  गुरुग्राम के स्कूल में बस में सवार बच्चों पर हमले की खबर सुनकर रात भर मैं सो नहीं पाया, यह डूब मरने वाली बात है. आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो ऐसे लोगों को रावण से बदतर सज़ा देते.

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव ने विकास कार्यों को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। लेकिन अबकी बार काट्वीट कुछ खास है।अख‌िलेश यादव ने अपने ट्वीट मे जो कहा है वह डायलाग के रूप मे लोगों को भा गया है।

नई दिल्ली,  जनता दल यूनाइटेड के नेता शरद यादव अपनी नई पार्टी की घोषणा जानिए कब करने जा रहे है. शरद यादव के नजदीकी और पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर ने एक टीवी चैनल साक्षात्कार में  यह खुलासा किया कि नई पार्टी लांच करने की तैयारी चल रही है. इस संबंध में चुनाव आयोग में आवेदन कर चुके हैं. जनवरी के अंत कर नई पार्टी का ऐलान कर दिया जाएगा.

हैदराबाद, स्मार्ट फोन से सेल्फी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, लेकिन सेल्फी का क्रेज कई बार जानलेवा भी साबित हो जाता है. अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिनमें सेल्फी लेने के चक्कर में लोगों की जान चली जाती है.

नयी दिल्ली,  गणतंत्र दिवस की तैयारियों और हाई-प्रोफाइल शिखर सम्मेलन के लिए 10 आसियान नेताओं के आगमन के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में जमीन से लेकर आसमान तक ऐसी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है कि परिंदा भी पर ना मार सके। दिल्ली और शहर के सीमावर्ती इलाकों में हजारों सशस्त्र कर्मी पूरी सतर्कता के साथ गतिविधयों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं ताकि कल आयोजित होने वाला गणतंत्र दिवस समारोह सफलतापूर्वक संपन्न हो।