Breaking News

आत्मकथा लिख रही है बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर

मुंबई,बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगौर इन दिनों आत्मकथा लिख रही है। शर्मिला टैगोर ने आत्मकथा लिखने की शुरुआत कर दी है। आत्मकथा का टाइटल श्ऐक्सिडेंटल ऐक्ट्रेसश् हो सकता है। शर्मीला टैगोर आत्मकथा के नाम को लेकर अपने चाहने वालों का ऑपिनियन पोल भी ले सकती हैं।

शर्मिला ने कहा एमैंने अभी ही लिखने की शुरुआत की हैए मुझे नहीं लगता कि कब तक सामने आएगीए मैं जल्दबाजी में बिल्कुल भी नहीं हूंए लेकिन एक दिन जरूर आपके सामने होगी मेरी किताब। आत्मकथा का नाम तो दर्शकों पर होगाए जो वह सुझाव देंगेए वही नाम रखूंगी। शायद मैं किताब के टाइटल के लिए एक ऑपिनियन पोल ले लूं। वैसे मुझे लगता है ऐक्सिडेंटल ऐक्ट्रेस सही नाम होगा हा हा हा।

शर्मिला से जब पूछा गया कि इन दिनों तो खुद की कहानी पर फिल्म बनाने का भी खूब चलन हैए आप खुद पर बायॉपिक बनवाना चाहेंगीघ् शर्मिला ने जवाब में कहा एजब समय आएगा तो कोई न कोई बना लेगा। यह सब बहुत हार्डकोर बिजनस से जुड़ी चीजे हैं। हार्डकोर बिजनस से जुड़े लोग अच्छी तरह जानते हैं कि क्या बिकेगा और क्या नहीं। इस काम के लिए पैसे वाला व्यक्ति सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। जब उनको लगेगा कि हमारी कहानी दुनिया को सुनाना जरूरी है और इसे लोग पसंद करेंगेए तब वह बायॉपिक बनाएंगे।

शर्मिला टैगोर ने कहा मेरे करियर में यादगार लम्हें बहुत सारे हैंए रही बात फिल्मों की तो जिन फिल्मों में मैंने काम किया हैए वह सभी फेवरेट हैं। सभी फिल्में मेरे बच्चों की तरह हैंए जैसे मैं अपने बच्चों में किसी एक को फेवरेट नहीं कह सकतीए ठीक उसी तरह फिल्मों के लिए भी है। इतने कम समय में कुछ बताना मुश्किल है।