Breaking News

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

नई दिल्ली, हर कोई अपने पालतू जानवरों से बेशुमार प्यार करता है. उनके बीमार पड़ने पर घर के सदस्यों को चिंता हो जाती है. उनके हर चीज का ख्याल रखते हैं. लेकिन इस शख्स ने जो अपने पालतू जानवर के प्रति प्यार जाहिर किया है ऐसा कोई नहीं कर सकता. दरअसल, अमेरिकी शहर टस्कन के रहने वाले एडी कोलिन्स अपने पालतू कुत्ते को ढूंढ कर लाने वाले के लिए अपना सबकुछ देने को तैयार हैं. एडी की पालतू कुतिया चिहुआहुआ जेनी अप्रैल महीने से गुम है. एंडी उसे ढूंढने की पूरी कोशिश कर चुके हैं.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

एडी ने शहर में जेनी के पोस्टर्स लगवाए हैं. इस पोस्टर्स में घोषणा किया गया है कि जेनी के बारे में जानकारी देने वाले को वह एक बेडरूम का अपार्टमेंट, वर्कशॉप और प्लॉट देंगे. एडी ने जेनी के बारे में बताते हुए कहा कि वह बहुत कोशिश कर चुके हैं जो कोई भी मुझे लौटा देगा उसे बिना पूछे ये सारी चीजें दे देंगे. केवल जेनी चाहिए. उसके बिना जिंदगी का एक पल बिताना भी मुश्किल हो गया है.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

 अब उन्होंने उसका पता बताने वाले को अपना सबकुछ देने का फैसला किया है. एडी ने शहर में लगाए गए पोस्टर्स में घोषणा की है कि जो भी उनके कुत्ते का पता देगा वे उसे एक बेडरूम का अपार्टमेंट, वर्कशॉप और प्लॉट देंगे. एडी का कहना है, ‘मैं बहुत कोशिश कर चुका हूं, जो कोई भी मुझे जेनी लौटा देगा, उसे बिना कुछ पूछे ये सारी चीजें दे दूंगा. बस मुझे जेनी चाहिए. एडी का कहना है कि जेनी के बिना उनका एक पल बिताना भी मुश्किल है. उन्होंने कहा कि जेनी सबसे पहले है और बाकी बाद में. वह मेरी जिंदगी है, मुझे बेहद प्यारी है और मेरे परिवार का अहम हिस्सा भी. उसके लिए मैं सबकुछ कुर्बान कर सकता हूं.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…