Breaking News

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग में सलमान खान बने बैकग्राउंड डांसर….

नई दिल्ली, दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी  की बेटी ईशा अंबानी की शादी से पहले उदयपुर में प्री वेडिंग  किया गया. यहां पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. ईशा अंबानी  की शादी अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद से 12 दिसंबर को मुंबई में होने जा रही है. इससे पहले उदयपुर में हुए ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी  में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी.

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान को स्टेज पर ईशा के भाई अनंत अंबानी के पीछे डांस करते हुए देखा गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सलमान खान ने ब्लू शूट पहना हुआ था और स्टेज पर शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का मशहूर सॉन्ग ‘मुझको क्या हुआ है…’ पर डांस कर रहे थे. वीडियो में देखने लायक यह था कि जब अनंत स्टेज पर आगे खड़े होकर डांस कर रहे थे तो पीछे सलमान खान बैकग्राउंड डांसर के साथ नाच रहे थे. इसी वजह से यह वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा दिया है.

फिलहाल ईशा अंबानी की शादी से पहले हुए फंक्शन में बॉलीवुड हस्तियों का काफी जमावड़ा देखने को मिला. फंक्शन अटेंड करने आए शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे.