Breaking News

उपचुनाव से पहले बड़ा राजनीतिक दांव, सामने आया जयललिता का ये आखिरी विडियो

चेन्नई, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत को लेकर चल रहा शंकाओं का दौर एक बार फिर तेज हो गया है. दरअसल जया के विधानसभा क्षेत्र आरके नगर में उपचुनाव होने वाले हैं और इससे ठीक एक दिन पहले टीटीवी दिनाकरन ने एक विडियो जारी किया है.

मायावती ने यूपीकोका को लेकर किया बड़ा खुलासा….

 बहुजन समाज पार्टी के एक और पूर्व MLC,  समाजवादी पार्टी में शामिल

विडियो में जयललिता बीमार नजर आ रही हैं और अपोलो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई टीवी चैनल देख रही हैं. इस दौरान वह साथ-साथ कुछ पी भी रही हैं. बता दें कि एआईएडीएमके के एक खेमे में जयललिता की मौत में साजिश का दावा किया जा रहा है.

 

शिवपाल यादव का बड़ा खुलासा, कहा- योगी सरकार ने यह संशोधन भ्रष्टाचार बढ़ाने के लिए किया

   यह वीडियो जयललिता की लम्बे समय तक सहयोगी रहीं शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के समर्थक विधायक ने जारी किया है. सूत्रों का कहना है कि दिनाकरण गुट की कोशिश है कि पार्टी में लगातार जारी वर्चस्व की लड़ाई में वे इस वीडियो के ज़रिये जयललिता की विरासत पर दावा पेश कर सकें.

सरकार के उत्पीड़न पर, जब सदन मे रोने लगा MLC, तो सभापति रमेश यादव ने लिया बड़ा एक्शन

 सत्तारूढ़ एआईएडीएमके द्वारा इसी साल दरकिनार कर दिए गए दिनाकरण पार्टी के आधिकारिक प्रत्याशी के खिलाफ आरके नगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. पिठले साल 5 दिसंबर को देहावसान से पहले तीन महीने तक जयललिता अस्पताल में रही थीं. किसी ने भी उन्हें अस्पताल में नहीं देखा था, जिससे उनके इलाज और हालत को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. शशिकला उन्हें किन हालात में लेकर अस्पताल पहुंची थीं, इस पर सवाल भी खड़े किए गए थे. बहुतों का मानना था कि जिस वक्त उन्हें अस्पताल में लाया गया था, उनकी मृत्यु हो चुकी थी, और उन्हें सिर्फ राजनैतिक मकसद साधने के लिए अस्पताल में रखा गया था.

योगी सरकार मे सड़कों की गड्ढामुक्ति के नाम पर हुआ घोटाला – अखिलेश यादव

 अपोलो अस्पताल ने कहा था कि 22 सितंबर को अस्पताल लाए जाने पर जयललिता बेहोशी की हालत में थीं. दिनाकरण ने पहले भी कहा था कि उनके पास वीडियो के रूप में इस बात का सबूत मौजूद है कि वह जीवित थीं, और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन वह इसे ज़ाहिर नहीं करना चाहते थे, क्योंकि भूतपूर्व मुख्यमंत्री को यह पसंद नहीं आता कि उन्हें इस हालत में देखा जाए.

राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…..

क्रिसमस विरोध पर ये क्या बोल गये अखिलेश यादव…