Breaking News

उमा भारती ने मोदी सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान….

झांसी , केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी ;भाजपाद्ध की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने  दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और एक बार फिर भाजपा के नेतृत्व में केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन;राजग की ही सरकार बनेगी। यहां गौ एवस्पतियांए वानिकी एखेती के आधार पर स्वरोजगार और आर्थिक विकास तथा गौ संरक्षण और गौ उत्पादों का प्रयोग पर आयोजित एक कार्यशाला मे शिरकत करने आयी झांसी .ललितपुर संसदीय क्षेत्र से पार्टी सांसद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पहले से भी ज्यादा सीटें हासिल कर सरकार बनायेगी।

बुंदेलखंड मे अन्ना पशुओं की एक बड़ी समस्या पर सुश्री भारती ने कहा कि इस कार्यक्रम में उन्हें पता चला है कि झांसी जिले में 65 हजार अन्ना पशु हैं जिसमें से 15 हजार के प्रवास का इंतजाम इस साल हो जायेगा। इस तरह जिले में धीरे धीरे ऐसी स्थिति बन जायेगी कि कोई आवारा पशु सड़कों पर दिखायी नहीं देगा। क्षेत्रीय सांसद का अपने ही जिले की सबसे बड़ी समस्याओं में एक श् अन्ना पशुश् को लेकर इस तरह का बयान बताता है कि पूरे कार्यकाल के दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र में कितनी बार आयीं और यहां की समस्याओं को लेकर कितनी गंभीर रहीं।

भारती पर अक्सर अपने संसदीय क्षेत्र से दूरी बनाये रखने और यहां की समस्याओं की अनदेखी करने के आरोप लगते रहते हैं और अब लोकसभा चुनाव से पहले उनका इस तरह का बयान कहीं न कहीं इन आरोपाें को सही साबित करता नजर आता है। एक सवाल के जवाब में भाजपा की फायर ब्रांड नेता बिफर गयीं और उन्होंने पत्रकारों को बार बार एक ही सवाल नहीं पूछने की सलाह दे डाली। साथ ही कहा कि बार बार एक ही सवाल पूछना गलत है एपुराने बयान की सीडी निकाल कर देख लो। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जबरदस्त रैलियों पर पूछे गये सवाल के जवाब में सुश्री भारती ने कहा कि रैलियों से क्या होता है । पार्टी के समर्थक रैलियों में जुटते हैं मतदाता नहीं । मतदाता अपने विवेक से काम करता है और मतदान करता है।