Breaking News

उर्जित पटेल के इस्तीफे पर बोले तेजस्वी, मोदी सरकार को जल्दी भगाओ नहीं तो सब संवैधानिक संस्थाएं खत्म हो जायेंगी

jaपटना ,  राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर उर्जित पटेल के इस्तीफे के बाद केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उन्हें जल्द सत्ता से नहीं हटाया गया तो सभी संवैधानिक संस्थाएंए मूल्य और मर्यादा खत्म हो जायेंगी।

तेजस्वी यादव ने आज सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा पहले सीबीआई और अब आरबीआई। गवर्नर उर्जित पटेल के इस्तीफे से यह तो साफ है कि 70 वर्षों में पहली बार इन संस्थाओं को संगठित लूटए प्रतिशोधए भ्रष्टाचार और बेईमानी के लिए मजबूर किया जा रहा है। इन्हें जल्दी भगाओ अन्यथा इनके हाथों सब संवैधानिक संस्थाएंए मूल्य और मर्यादाएं खत्म हो जायेंगी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और आरबीआई के गवर्नर उर्जित पटेल के रिश्ते तनातनी वाले थे और आज अचानक श्री पटेल ने व्यक्तिगत कारण बताते हुए पद से इस्तीफा दे दिया। वहीं केंद्रीय जांच ब्यूरो  के निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने जब एक.दूसरे पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाए तब केन्द्र सरकार ने अभूतपूर्व कदम उठाते हुए दोनों को छुट्टी पर भेज दिया।