Breaking News

एक बार फिर बाइक पर दिखीं ड्रीम गर्ल

मथुरा, वर्ष 1970 और 80 के दशक की मुंबईया फिल्मों की ड्रीम गर्ल रहीं एवं वर्तमान में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी वर्षों बाद  एक बार फिर मोटरसाइकिल पर दिखाई दीं।

47 साल पहले 1971 में पहली बार मोटरसाइकिल पर सवारी करने वाली स्वप्न सुंदरी के लिए यह कुछ और ही मौका था। आज वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं, अपनी पार्टी के एक अभियान के तहत एक पार्टी नेता की बुलेट मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहनकर पीछे की सीट पर विराजमान थीं।

दरअसल, उनके तीन दिवसीय दौरे में आज मौका था पार्टी की ‘कमल संदेश’ रैली का। रामलीला मैदान से शहर के सभी प्रमुख बाजारों से होकर सेठ बीएन पोद्दार इण्टर कॉलेज तक भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई रैली को हरी झण्डी दिखाकर वह खुद भाजपा नेता नरेंद्र सैनी की बाइक पर सवार हो गईं।

हेमा मालिनी ने बताया कि 47 वर्ष पूर्व 1971 में आई फिल्म ‘अंदाज’ में राजेश खन्ना के साथ ‘जिंदगी इक सफर है सुहाना’ गाने की शूटिंग के दौरान वह पहली बार मोटरसइकिल पर बैठी थीं। इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, धर्मेन्द्र आदि के साथ कई फिल्मों में कभी पीछे की सीट पर, तो कभी खुद बाइक चलाते हुए कई बार शूटिंग की।