Breaking News

एप्पल के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर

नई दिल्ली,Apple के iPhones दुनिया भर में अपनी लग्जरी के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में भारतीय मार्केट में आईफोन का क्रेज काफी ज्यादा है.लेकिन पिछले कुछ महीनों से भारत और चीन में आईफोन्स की बिक्री में कमी होने की वजह से कंपनी घाटे में चल रही है.

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

कंपनी ने अब अपने दो स्मार्टफोन iPhone 6 और iPhone 6 Plus की बिक्री बंद करने का फैसला किया है. इसके अलावा कंपनी ने उन स्टोर्स को भी बंद करने का फैसला किया है जिनपर एक महीने में 35 से ज्यादा फोन नहीं बिक रहे हैं. इस बात की जानकारी अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल के तीन एग्जिक्यूटिव ने दी है. मामला यह है कि एप्पल भारत में प्रीमियम ब्रैंड वैल्यू बनाए रखना चाहती है. कंपनी का कहना है कि इन फोन्स की बिक्री बंद करने से iPhone की शुरुआती कीमत लगभग 5,000 रुपये बढ़ जाएगी जिससे यह मकसद पूरा होगा.

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

बता दें कि iPhone 6 को एप्पल ने 2014 में लॉन्च किया था जिसमें 32GB वैरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 24,900 और iPhone 6S की कीमत 29,900 रुपये है. एग्जिक्यूटिव ने बताया कि डिस्काउंटेड ब्रांड का टैग हटाने के लिए कंपनी ने पिछले साल iPhone SE की शुरुआती कीमत 21,000 रुपये से बढ़ा दी थी और इसे ऑफलाइन स्टोर से भी हटा लिया था.

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

कंपनी चाहती है कि एप्पल भारत में प्रीमियम ब्रांड बना रहे इसलिए वह iPhone की औसत कीमत को भी बढ़ाना चाहती है. iPhone 6S के देश में बनने के बाद भी कंपनी का इसके कीमत को कम करने का कोई प्लान नहीं है. इसके अलावा एप्पल डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अपने आस-पास के स्टोर्स को जानकारी दी है कि कंपनी उन आउटलेट्स को बंद करना चाहती है, जिनका एरिया 350-400 वर्ग फुट से कम है और जो महीने में 35 आईफोन की बिक्री करते हैं.

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त