Breaking News

एससी/ एसटी कोर्ट कार्यालय में लगी आग…..

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के चंदोली में आज एडीजे और एससी/ एसटी कोर्ट के कार्यालय में अचनाक आग लग गई, जिससे वहां रखी कई महत्वपूर्ण फाइलें जलकर खाक हो गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि, अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है, जबकि पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है.

एडीजे स्पेशल कोर्ट पंडित कमलापति त्रिपाठी राजकीय स्नातकोत्तर डिग्री कॉलेज के प्रांगण में है. कल देर रात आग के कारण कार्यालय में रखी चार अलमारियों की लगभग हजारों फाइलें जलकर राख हो गई. जानकारी होते ही मौके पर कई जज व पुलिस अधीक्षक पहुंच गए. फायर ब्रिगेड ने सुलग रही फाइलों पर पानी की बौछार की. इस बड़े मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है.

डिप्टी एसपी प्रदीप सिंह ने कहा कि  फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया गया है. वहीं, अन्य अधिकारियों का मानना है कि साजिश के तहत कार्यालय में आग लगाई गई है. कहा जा रहा है मामले का खुलासा होने से करीब 6 घंटे पहले आग लगाई गई है. फिलहाल, मामले की जांच के लिए ड्यूटी पर तैनात चौकीदार को हिरासत में ले लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है.