Breaking News

करीना कपूर को ये काम करना है बहुत पंसद…

मुंबई, अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह अपने कपड़ों में कोई फेरबदल नहीं करना चाहती क्योंकि उन्हें कपड़े इकट्ठे करना पसंद है।
करीना ने कल यहां 2018 लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट के समापन समारोह में रैंप पर अपने जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री ने कहा कि चीजें इकट्ठी करने की आदत से पीछा छुड़ाने उनके लिए संभव नहीं होगा।

अपने निजी क्लेकशन में बदलाव लाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि मैं अपने कपड़ों में बदलाव लाने वाली हूं। मेरे पास मेरी उस समय की जींस भी है जब मैं 20-21 बरस की थी। मुझे समान इकट्ठा करना पसंद है। इसलिए किसी चीज से पीछा छुड़ाना…ऐसा कुछ जल्द नहीं होने वाला।

अभिनेत्री यहां अनामिका खन्ना के ‘न्यूड रिइनवेंटेड’ क्लेकशन के लिए रैंप पर चलीं। उन्होंने कहा कि समय के साथ-साथ अभिनेता अपने पहनावे पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। करीना ने कहा, ‘‘अभिनेता फैशन को लेकर सजग हो गए हैं। मुझे लगता है कि यह बेहतरीन बात है। जब आप जो पहनते हैं और उसमें सहज महसूस करते हैं, मुझे लगता है कि आप अपने आप ही स्टाइलिश और फैशनेबल हो जाते हैं।’’

करीना के पति एवं अभिनेता सैफ अली खान भी इससे पहले यहां शांतनु और निखिल के लिए रैंप पर चले थे। अदाकारा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सैफ उनसे ‘ईर्ष्या’ करते हैं क्योंकि उन्हें हमेशा शोस्टॉपर के तौर पर सारी ख्याति मिलती है। उन्होंने कहा, ‘‘उनका बस एक ही सवाल है कि कैसे में लैक्मे में ब्रांड अंबेसडर नहीं हूं। मुझे लगता है कि उन्हें इस बात की ‘ईर्ष्या’ है। करीना ने कहा, ‘‘अगले सीजन में, हम दोनों पति-पत्नि समापन समारोह में रैंप पर चलेंगे।फैशन आइकन के तौर पर किसी को पसंद करने के सवाल पर करीना ने कहा, ‘‘मैं बस अपने बेटे को पसंद करती हूं। और किसी को नहीं।