Breaking News

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नेे जारी किया घोषणा-पत्र

नई दिल्ली, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया. घोषणा पत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह घोषणा पत्र आम लोगों के मन की बात है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो वादा किया वह करके दिखाया.

घोषणापत्र जारी करते हुए राहुल ने कहा कि घोषणापत्र लोगों से पूछकर बनाया गया है कि वे क्या चाहते हैं, सरकार उनके लिए क्या करे। उन्होंने इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी  पर कई हमले भी किए। राहुल के साथ कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और पार्टी के अन्य बड़े नेता मौजूद थे।

राहुल गांधी ने कहा कि हम कर्नाटक की विचारधार में विश्वास रखते हैं. जब कुछ कहें तो उसका मतलब हो. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले कर्नाटक की सरकार ने जो वादा किया था वो पूरा किया. हम और हमारी सरकार अपनी बात पर खरे उतरी. उन्होंने कहा कि आप देखेंगे कि बीजेपी का घोषणापत्र तीन-चार लोग तय करते हैं. उसमें बहुत कुछ छिपा रहता है. रेड्डी बंधु का आइडिया है उसमें. यह कर्नाटक के लोगों का नहीं आरएसएस का घोषणापत्र है. यही कांग्रेस और विपक्षी में फर्क है.

 उन्होंने कहा कि वे जो कहते हैं उसमें विश्वास नहीं रखते हैं. 15 लाख रुपये देने को कहा था, 1 रुपये नहीं दिया. राफेल समेत एक के बाद एक स्कैम सामने आ रहे हैं. अमित शाह के बेटे, नीरव मोदी जैसे स्कैम आ रहे हैं. किसानों के साथ भी छलावा हुआ है.
उन्होंने कहा कि मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे इस राज्य पर गर्व है. इस राज्य ने देश को दिशा दी है. कर्नाटक के सिलिकन वैली ने सोचने पर मजबूर किया. इस कठिन समय में आप दिशा दिखा रहे हैं.