Breaking News

कासगंज हिंसा में आया नया मोड़- पुलिस अफसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा ?

नई दिल्ली, गणतंत्र दिवस के दिन हुई कासगंज हिंसा में  काफी चौंकाने वाले तथ्य सामने आयें हैं।  जिले के पुलिस कप्तान ने बड़ा खुलासा किया है।  एक समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार, चंदन के पिता ने आरोप लगाया है कि 1 फरवरी को कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

अब मुलायम सिंह के रिश्तेदारों पर गिरी, योगी सरकार की गाज

अब यूपी में IPS अफसर ले रहे है राम मंदिर बनाने की शपथ,देखिए वीडियो 

शिवपाल यादव ने किया खुलासा, कहा- मेरे बारे मे ये अफवाह उड़ायी जा रही…..

 चंदन के पिता ने एएनआई को दिए बयान में कहा था , “मैं सुबह अपने घर के बाहर बैठा था, तभी कुछ लोग बाइक पर बैठकर आए। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि आरोपी जेल जा रहे हैं लेकिन और लोग भी यहां हैं। हमसे दुश्मनी मत मोल लो, वरना देख लेंगे।” इस खबर के सामने आने के बाद कासगंज से लेकर लखनऊ और  दिल्ली तक हंगामा मच गया। लेकिन इसमे चौंकाने वाला मोड़ तब आया जब जिले के एसपी ने दावा किया कि एएनआई के रिपोर्टर ने मृतक के पिता को धमकी मिलने की फर्जी खबर चलाई थी।

योगी सरकार ने IAS के बाद अब किये IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट…..

उपचुनाव परिणामों पर बोले अखिलेश यादव, जानिये, किसको दी बधाई? किसका बताया भविष्य ?

जानिये, क्या करेंगे प्रो. रामगोपाल यादव, दोबारा राज्यसभा जायेंगे या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव …

पुलिस कप्तान पीयुष श्रीवास्तव ने बताया, ‘मेरी मृतक के पिता से बात हुई है। उन्होंने बताया कि सड़क पर मोटरसाइकल पर दो लड़के जा रहे थे, वे ऐसा कह रहे थे। मैंने उनसे कहा कि आप लिखित में दे दीजिए कि आपकी जान को खतरा है तो मुकदमा कायम करके आवश्यक कार्रवाई की जाए परंतु उन्होंने कुछ भी लिखकर देने से मना कर दिया।’

अखिलेश सरकार मे UPSSSC द्वारा भर्ती, इतने लोगों की योगी सरकार ने की नौकरी समाप्त ?

डा0 कर्ण सिंह यादव, को लोकसभा चुनाव मे जीत की बधाई के साथ मिल रही एक और बधाई ?

राजबब्बर ने कहा बीजेपी की नीतियों को नकारा जनता ने, देखिए क्यो….

पुलिस कप्तान ने आगे कहा कि ऐसी भी बातें सामने आई हैं कि कुछ लोगों द्वारा दबाव या हेरफेरकर चंदन के पिता से धमकी वाला बयान दिलवाया गया। ऐसे आरोपों की भी जांच की जा रही है। उन्होंने पत्रकारों से कहा, “मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि एएनआई के एक व्यक्ति ने बिना हमारी आधिकारिक पुष्टि के यह खबर चलाई है। मैं आप सभी पत्रकारों से अनुरोध करता हूं कि आप जब भी कासगंज से संबंधित कोई खबर चलाएं, तो कृप्या कर हमारी आधिकारिक प्रतिक्रिया को भी उसमें शामिल करें।”

उपचुनावों मे भाजपा साफ-राजस्थान मे कांग्रेस, बंगाल मे टीएमसी ने जीती सारी सीटें

मायावती ने आम बजट के साथ मोदी के पकोड़ा रोजगार पर कसा तंज

आम बजट पर बोले अखिलेश यादव – अाखिर भाजपा ने दिखा दिया…

सूत्रों के अनुसार,  चंदन के घर गए कुछ पत्रकारों के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस बीच कुछ पत्रकारों ने चंदन के पिता को समझा दिया कि अगर उनको नौकरी और पैसे चाहिए तो उन्हें धमकी की बात उठानी चाहिए। पत्रकारों के बार-बार दबाव बनाने के बाद  चंदन के पिता ने एएनआई को उपरोक्त बयान दिया।

सहकारी समितियों पर सपा का दबदबा,मुलायम सिंह के भाई हुए अध्यक्ष

ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ने का, बसपा कार्यकर्ताओं को मिला संदेश

सीमा पर जंग लड़ने वाला जवान तेजबहादुर यादव, आखिर क्यों लड़ रहा अब मोदी सरकार से..? 

I was sitting outside, some people came on the bike in morning. Stopped bike for a second & said that the accused are going to Jail, but others are still there. Don’t take enmity with us. We will see you.: Sushil Gupta, father of Chandan Gupta