Breaking News

क्यो इम्तियाज अली ने मांगी माफी शाहरुख के फैंस से …………..

 

मुंबई, हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मीट्स सेजल के बाक्स आफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद इसके निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में शाहरुख खान के देश और दुनिया के अलग-अलग कोनों में रहने वाले प्रशंसकों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि उनको इस बात का बेहद दुख है कि शाहरुख के चाहने वालों की उम्मीदों पर उनकी फिल्म खरी नहीं उतरी।

उन्होंने फिल्म की असफलता का सारा दोष स्वीकारते हुए कहा कि फिल्म का निर्देशक होने के नाते इसके लिए मैं अपनी नैतिक जिम्मेदारी स्वीकार करने में कोई संकोच नहीं महसूस करता। इम्तियाज अली ने कहा कि हर कलाकार या मेकर ऐसी फिल्म बनाना चाहता है, जो सबको पसंद आए, लेकिन दर्शकों का अपना फैसला होता है, जो सबको पसंद आता है। इम्तियाज का कहना है कि दर्शकों का फैसला अपनी जगह, लेकिन मेरी नजर में ये एक अच्छी फिल्म थी, जो दो अजनबियों की संवेदनशीलता को सामने लाती है।

इम्तियाज ने कहा कि इस फिल्म से उन्होंने जो कुछ सीखा, इसके बाद वे अगली बार बेहतर फिल्म बनाने की कोशिश करेंगे। ये बतौर निर्देशक इम्तियाज लगातार दूसरी फिल्म है, जो बाक्स आफिस पर फ्लाप रही। इससे पहले इम्तियाज ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी के साथ फिल्म तमाशा बनाई थी और उस फिल्म को भी दर्शकों ने खारिज कर दिया था।