Breaking News

क्रिश्चियन रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी…

जोधपुर, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब पराई हो गई हैं। 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से निक संग शादी संपन्न हो गई है। जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक ने एक-दूजे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है। शादी में प्रियंका राल्फ लॉरेन के सफेद रंग के गाउन में नजर आईं तो वहीं, निक भी सफेद आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। बता दें कि इस पार्टी की थीम भी सफेद रंग की थी

 समारोह में कपल ने एक-दूसरे को स्विट्जरलैंड के फेमस ज्वैलर चोपर्ड के डिजाइनर वेडिंग बैंड्स पहनाए और बाइबिल को साक्षी मानकर साथ निभाने की कसमें लीं। शादी के रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनस ने पूरे करवाए। पॉल अमेरिका में पादरी रह चुके हैं। प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं। जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन, फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए।

 प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसम्बर को शादी करेंगे। प्रियंका अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहनेंगी। प्रियंका और निक की शादी में फोटोज और वीडियो शूट का पूरा काम उसी कंपनी को दिया गया है जिसने अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी को कवर किया था। शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली, दूसरा मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई है।