Breaking News

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

अहमदाबाद,  गुजरात मे  दलित उत्पीड़न की इस बड़ी घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. गुजरात में पुलिस थाने के अंदर एकदलित से जबरन पुलिसवालों के जूते चटाए गए। दलित युवक को  15 पुलिस वालों के जूते चाटने पड़े.

लालू प्रसाद यादव की  सजा टली…

महाराष्ट्र में दलितों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..

 गुजरात में अहमदाबाद के अमराईइवाड़ी मे एक 40 साल के एक दलित ने एससी-एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। पीड़ित पर 29 दिसंबर को कथित रूप से एक पुलिसवाले पर हमले का आरोप है। पीड़ित का कहना है कि पुलिस थाने के अंदर उसे जबरन पुलिसवालों के जूते चटाए गए।

कांग्रेस के इन विधायकों ने छोड़ा पार्टी का साथ….

नये साल मे, समाजवादियों के लिये बड़ी खुशखबरी..

 पुलिस सूत्रों के अनुसार,  साईंबाबा नगर सोसायटी के रहने वाले हर्षद जाधव  टेलिविजन सेटों की मरम्मत का काम करते हैं। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि साईंबाबा मंदिर के पास स्थित उनके घर के पास 29 दिसंबर को लोगों की भीड़ हंगामा कर रही थी। घटना की जानकारी लेने के लिए हर्षद वहां पर पहुंचे।उन्होने एक शख्स से घटना के बारे में जानकारी लेनी चाही, वह शख्स कॉन्स्टेबल था। इस बीच कॉन्स्टेबल से उनका झगड़ा हो गया।

योगी सरकार चूकी, पर समाजवादियों ने ठंड मे गरीबों को पहुंचायी राहत

यूपी विधानसभा अध्यक्ष का आदेश, पूर्व मुख्यमंत्रियों पर भी लगाई ये रोक

 कॉन्स्टेबल  ने हर्षद पर डंडा चला दिया। हमले से बचने की कोशिश में जाधव की उंगली में चोट आ गई। जब उनकी पत्नी और मां ने विवाद में दखल देने की कोशिश की, तो आरोपी के साथ अन्य लोगों ने बदसलूकी करते हुए अपशब्द कहे। जाधव के परिवार के तीनों सदस्यों को पुलिस स्टेशन पर लाया गया और जाधव को कॉन्स्टेबल पर हमले के आरोप में लॉकअप में बंद कर दिया गया।पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान विनोदभाई बाबूभाई के रूप में हुई।

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा….

मायावती ने इस खास अंदाज में दी मोदी को नये साल की बधाई…

 दोपहर में हर्षद जाधव को लॉकअप से बाहर निकालकर उसकी जाति पूछी गई। मुताबिक विनोद और दूसरे पुलिसवालों ने उन्हें  जाधव से कॉन्स्टेबल विनोद के पैर छूकर माफी मांगने को कहा गया। जब जाधव ने नीचे झुकते हुए माफी मांगी, तो वरिष्ठ अधिकारियों ने उनसे विनोद के अलावा थाने में मौजूद सभी पुलिसवालों के जूते चाटने को कहा गया। लगभग 15 पुलिसकर्मी इस दौरान थाने में मौजूद थे।

नये साल में नये अंदाज में नजर आये अखिलेश यादव…

तीन तलाक के खिलाफ याचिका दाखिल करने वाली इशरत जहां, बीजेपी में शामिल

 दलित युवक हर्षद  जाधव का कहना है कि जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया, तो जबरन उनसे जूता चटाया गया। इसके बाद जाधव को दोबारा लॉकअप में डाल दिया गया।पुलिस की कारगुजारी यहीं नहीं रुकी। उन्हें घटना के बारे में जज के साथ ही किसी को न बताने की धमकी दी गई। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि धमकी से डरकर उन्होंने जज के सामने कुछ भी नहीं बताया। जाधव का कहना है कि पुलिस प्रताड़ना की वजह से उनकी पत्नी को भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं, नये साल का- नया संकल्प: अनुराग यादव, संपादक, NEWS85.IN