Breaking News

घने कोहरे के कारण, 40 वाहन आपस में टकराये, कई किलोमीटर का लगा जाम

नई दिल्ली , घने कोहरे के कारण वाहन दुर्घटना की बड़ी खबर है।  40 वाहन आपस में टकराये जिससे कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया है।

हरियाणा में सोनीपत के यमुना नदी के पुल के निकट कुंडली-गाजियाबाद-पलवल यानि केजीपी  ईस्टर्न पेरीफेरल-वे पर शुक्रवार सुबह घने कोहरे के कारण एक के बाद एक 40 वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में 12 लोगों घायल हो गए और अधिकतर वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आज सुबह एक स्विफ्ट कार आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई। उसके बाद तेजी से आते वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। इस हादसे में करीब 40 कार, कैंटर एवं ट्रक आपस में टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। दुर्घटना मे 12 लोग घायल हो गये।

जिसमें दिल्ली निवासी एक परिवार के चार सदस्य भी शामिल है। इनकी पहचान दिल्ली के समयपुर, बादली निवासी विजयपाल, उसकी पत्नी बीरमति, बेटे मोनू एवं वरुण के रूप में हुई है। उन्हें सोनीपत के सामान्य अस्पताल में लाया गया। जहां से परिजन उन्हें उपचार कराने के बाद अपने साथ ले गए।

हादसे की सूचना मिलते ही कुंडली, जिला सोनीपत के थाना प्रभारी बीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं उत्तर प्रदेश के बागपत थाना प्रभारी भी टीम के साथ यमुना पुल पर पहुंच गए। दोनों जिलों की टीमों ने स्थानीय लोगों एवं
वाहन सवारों की सहायता से दुघर्टनाग्रस्त वाहनों से सवारियों को निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बाद में क्रेन मंगवाकर वाहनों को हटाया। कुंडली-गाजियाबाद-पलवल मार्ग पर हादसे के बाद करीब पांच किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया था। बाद में जाम खोलने के लिए वाहनों से बिना टोल टैक्स लिये वहां से निकाला गया।