Breaking News

चंद्रबाबू नायडू से 6 गुना अमीर हैं उनके पोते, इतने करोड़ के हैं मालिक

अमरावती, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे तथा राज्य के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री नारा लोकेश ने बुधवार को अपने परिवार की कुल संपत्ति घोषित कर दी ।

यह लगतार आठवां साल है जब श्री लोकेश ने अपने परिवार की कुल संपत्ति घोषित की है। उनके अनुसार चंद्रबाबू नायडू का परिवार 88.66 करोड़ की संपत्ति का मालिक है। श्री नायडू के पास 2.9 करोड़ की संपत्तिए हैदराबाद में आठ करोड़ रुपये का घरए नारावरीपाले में 23.83 लाख का घरए श्री नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी के पास 31.01 करोड़ की संपत्तिए श्री नारा लोकेश के पास 21.40 करोड़ की संपत्ति तथा श्री लोकेश की पत्नी नारा ब्राह्मिणी के पास 7.72 करोड़ की संपत्ति है। इसके अलावा श्री लोकेश के बेटे नारा देवांश के पास 18.71 करोड़ की संपत्ति है।

निर्वाण होल्डिंग की कुल संपत्ति 6.83 करोड़ रुपये और कंपनी का शुद्ध मुनाफा 60.38 करोड़ रुपये है।  लोकेश ने बताया कि उनके परिवार ने वर्ष 1992 में हेरिटेज कंपनी की स्थापना की थी और उनकी मां इस कंपनी को सफलता पूर्व चला रही हैं। उन्होंने बताया है कि यह कंपनी 15 लाख लीटर दूध तथा दूध के उत्पाद बेचती है। उन्होंने दावा किया है कि उनकी कंपनी हर रोज तीन लाख किसानों से दूध खरीदती है तथा कई सामाजिक कार्य करती है।