Breaking News

जब शख्स के घर पर मिले कई सांप,फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, देखें वीडियो

नई दिल्ली,घर या आस-पास अगर एक भी सांप दिख जाए तो घबराहट के कारण बुरा हाल हो जाता है। लेकिन सोचिए उस शख्स का क्या हाल हुआ होगा जब उसे पता चला कि घर में एक या दो नहीं बल्कि 45 सांप मौजूद हैं। सारे के सारे सांप उसके घर में सालों से रह रहे हैं। घर में मौजूद इन सांपों को वीडियो के जरिए दिखाया गया, जिसे अभी तक 19 लाख बार देखा जा चुका है। आप भी देखिए ये दहला देने वाला वीडियो…

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक इतने ढेर सारे सांपों को देख कर घबराये मकान मालिक ने सांप हटाने वाले दल को फोन किया और टीम तुरंत मौके पर पहुंची। बिग कंट्री स्नेक रिमूवल नाम की इस टीम ने सांपों को पकड़ने का सारा नजारा एक वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो से ही पता चला कि सांपों की कुल संख्या 45 थी। ये वीडियो स्नेक रिमूवल टीम ने अपने फेसबुक पेज पर साझा भी किया है, जिसे एक अनुमान के मुताबिक करीब 19 लाख बार देखा जा चुका है।

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

इस ग्रुप ने अपनी पोस्ट में कहा है कि घर के मालिक का फोन मिलने पर जब वे पहुंचे तो उसने बताया कि घर के निचले भाग में कुछ सांप दिखे हैं। जब टीम वहां पहुोची तो पाया कि सांपों की तादात कुछ से बहुत ज्यादा है। इनमे कुछ बड़े सांप भी शामिल थे। टीम ने सभी सांपों को निकाल कर इंसानों से दूर जंगल में छोड़ दिया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब टेक्सास में इतनी बड़ी संख्या में सांप मिले हैं। इससे पहले 2018 के दिसंबर महीने में भी एक घर में 30 सांप मिलने की खबर आई थी।

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट