Breaking News

जानिए कौन बना इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 8

मुंबई, कलर्स चैनल के फेमस प्रोग्राम इंडियाज गॉट टैलंट के आठवें सीजन का विनर जादूगर जावेद खान को चुना गया है. करीब ढाई महीने से चल रहे इस प्रोग्राम को एक्ट्रेस किरण खेर, डायरेक्टर-प्रड्यूसर करन जोहर और डांसिंग सेंसेशन मलाइका अरोड़ा जज कर रही थीं.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

आज ग्रैंड फिनाले में मुंबई के जादूगर जावेद ने इंडियाज गॉट टैलंट का आठवां सीजन जीत लिया. उनके साथ 4 और फाइनलिस्ट थे, लेकिन जावेद ने सभी को पछाड़ते हुए ट्रॉफी हासिल कर लिया. प्राइज के रूप में जावेद को 25 लाख रुपये और एक मारूति एर्टिगा कार दिया गया. वोट और जजों के पर्सेंटेज के आधार पर विनर का चयन किया गया है.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

एक टाइम तो ऐसा हुआ, जब जावेद खान और 100 लाइव एक्सपिरियंस बैंड के बीच टाई की नौबत आ गई, लेकिन बाद में करन जोहर ने जावेद को विनर घोषित कर दिया. शो के होस्ट भारती सिंह और रितिक धंजानी ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया. फाइनल 5 में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट थे -जावेद खान, अल्तमस खान, राहुल सिंह और मुकेश सिंह, क्रैजी हॉपर्स और 100 लाइव एक्सपिरियंस बैंड. भारती सिंह के पति  हर्ष भी इस फिनाले कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं फाइनल के प्रतिभागियों ने अपना हुनर स्टेज पर देश के सामने पेश किया.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?