Breaking News

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

नई दिल्ली,Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए प्रत्येक कुछ दिन पर कुछ-ना-कुछ तोहफा देती है. अब जियो ने अपने ग्राहकों को ऐसी सुविधा दी है जैसी भारतीय टेलीकॉम इतिहास में किसी कंपनी ने नहीं दी है. जियो ने अपने ग्राहकों के लिए इंटरनेशनल VOLTE रोमिंग सेवा शुरू की है.

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

 Reliance Jio ने आज भारत और जापान के बीच VoLTE आधारित इनबाउंड इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा की शुरुआत की है. इसके साथ ही Jio भारत का पहला ऐसा 4G ऑपरेटर बन गया है जिसने भारत में VoLTE आधारित अंतरराष्‍ट्रीय रोमिंग सुविधा उपलब्‍ध कराई है. इससे विदेशी पर्यटक एचडी वॉयस और हाई स्‍पीड डेटा का लाभ उठा सकेंगे. जापान का KDDI पहला ऑपरेटर है जो Jio की VoLTE आधारित अंतरराष्‍ट्रीय रोमिंग सुविधा का लाभ उठा पाएगा.

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

रिलायंस जियो के मार्क यार्कोस्‍की ने कहा कि Reliance Jio भारत आने वाले अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों को बेहतरीन डेटा और वॉयस सर्विस उपलब्‍ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध है. हम KDDI के ग्राहकों का भारत में Jio नेटवर्क पर पहले अंतरराष्‍ट्रीय VoLTE और HD रोमिंग यूजर्स के तौर पर स्‍वागत करते हैं.

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

इस नई सुविधा के चलते अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को भारत में जियो के वर्ल्ड क्लास नेटवर्क का फायदा मिलेगा. ट्राई के मायस्पीड के मुताबिक, रिलायंस जियो लगातार 20 महीने से देश का सबसे तेज नेटवर्क बना हुआ है. सितंबर 2018 में जियो की औसत डाउनलोड स्पीड 20.6 एमबीपीएस रिकॉर्ड की गई थी.

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…