Breaking News

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही- शिवपाल यादव

लखनऊ, सत्ता जाने के बाद लोगों के व्यवहार मे आये बदलाव को झेल रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के दिल का दर्द एक सामाजिक आयोजन मे बाहर आ गया. उन्होने नाम न लेते हुये कहा कि जो नेता  हमारे दरवाजे पर बैठा रहता था, सरकार जाने पर वह हमे पहचानता नही है.

सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

लखनऊ मे, अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासंघ के तत्वाधान मे आयोजित सामाजिक न्याय आंदोलन और उ० प्र० की राजनैतिक दिशा पर आयोजित परिचर्चा को संबोधित करते हुये शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सरकार मे बहुत से लोग जुड़े, बहुत से लोगों के काम हुये लेकिन सरकार जाने पर लोगों  ने मुंह मोड़ लिया. उन्होने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने सत्ता रहने पर बहुत से लोगों को बनाया लेकिन जब उन पर संकट का समय आया तो कोई साथ नही आया.

 बच्चों की मौत की घटना पर, समाजवादी पार्टी का जांच दल गोरखपुर रवाना

भाजपा सरकार के खिलाफ, प्रदेश भर मे समाजवादी महिला सभा का प्रदर्शन

 उन्होने कहा कि यही मेरे साथ भी हुआ. कितने लोगों ने मुझसे काम करवाया, कितने लोगों ने मलाई काटी. पर संकट के समय वे नजर नही आ रहें हैं. हरदोई के एक बड़े नेता का जिक्र करते हुये उन्होने कहा कि जो हमारे दरवाजे पर बैठा रहता था अब वह कहता है कि वह शिवपाल सिंह यादव को जानता ही नही है.

 मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

क्रिकेटर उमेश यादव ने खोला, क्रिकेट से जुड़ा यह अहम राज…

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि एेसे लोगो से सावधान रहने की जरूरत हैं. यह बड़े शातिर लोग हैं. इनसे होशियार रहने की जरूरत है. परिचर्चा का आयोजन अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासंघ के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मौर्य द्वारा किया गया.

अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

 मुलायम सिंह ने लोहिया ट्रस्ट से जोड़े, चार नये सदस्य