Breaking News

तख्त में मेरा किरदार दर्शकों को चौंका देगा – रणवीर सिंह

मुंबई , बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उकनी आने वाली फिल्म तख्त में उनका निभाया किरदार दर्शकों को चौंका देगा।
रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही वह कपिल देव पर बनने जा रही फिल्म 83 को लेकर भी तैयारी करने में जुटे हैं।

रणवीर के पास करण जौहर की फिल्म तख्त भी हैए जिसमें वह एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। फिल्म ष्तख्तष् की स्टारकास्ट में कई दिग्गज सितारों के नाम सामने आने के बाद से ही लोगों में इस मूवी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। गली बॉयष् में रणवीर और आलिया के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई देने के बाद लोगों के मन में यह भी सवाल है कि क्या ष्तख्तष् में भी इन दोनों स्टार्स की जोड़ी जमती नजर आने वाली है। इ

स सवाल को जब रणवीर से किया गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म ष्तख्तष् में उन्हें आलिया के साथ पेयर नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार दर्शकों को चौंका देगा। बताया जा रहा है कि फिल्म ष्तख्तष् में शाहजहां के बेटों दारा शिकोह और औरंगजेब की कहानी दिखाई जायेगी। रणवीर सिंह जहां दारा शिकोह के किरदार में दिखेंगे तो वहीं औरंगजेब का रोल विकी कौशल निभाएंगे। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ ही आलिया भट्टए करीना कपूरए भूमि पेडनेकरए जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर लीड रोल निभाते नजर आयेंगे।