Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन बनीं सपना चौधरी….

नई दिल्ली,इन दिनाें हरियाणवी छोरी सपना चौधरी साेशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सपना चाैधरी अपने साेशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, इसी बीच इनकी काेई ना काेई तस्वीर या वीडियाे साेशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं. टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में है. सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया है. वहीं दयाबेन के भी शो को छोड़ने की खबरें छाई हुई हैं.

अब डांसर सपना चौधरी तारक मेहता के उल्टा चश्मा की दयाबेन का रोल करती नजर आईं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि वो शो में दिशा वकानी की जगह नजर आएंगी तो बता दें कि ऐसा नहीं है.दरअसल, सपना चौधरी का एक टिक-टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो दयाबेन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वो दयाबेन की एक्टिंग कर रही हैं. उनके डायलॉग बोल रही हैं. वीडियो काफी फनी है. डांसर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- सपना एक ऐसा नाम है जो किसी भी किरदार में ढल सकती हैं. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि सपना ये आपका बेस्ट-बेस्ट वीडियो है.