Breaking News

दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भाजपाई षणयंत्र का, सपा ने किया खुलासा

बलिया, समाजवादी पार्टी ने दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ किये जा रहे, भाजपाई षणयंत्र का खुलासा किया है। समाजवादी पार्टी ने केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के इशारे पर 85 प्रतिशत तबके को समाप्त करने का कुचक्र रचने का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ राष्ट्रव्यापी संघर्ष का ऐलान किया है।

उपचुनाव में अखिलेश यादव का संयुक्त विपक्ष का साझा उम्मीदवार उतारने का प्रयास

दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी ने कहा, दलितों पर अत्याचार ना रुका तो….

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक किया रद्द, मचा हंगामा

 समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भाजपा सरकारों पर गंभीर आरोप लगाया कि देश और उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तभी से राष्टरी्य स्वयं सेवक संघ  के इशारे पर  दलितों, अल्पसंख्यकों तथा पिछड़ा वर्ग का दमन किया जा रहा है। उन्होने कहा कि भाजपा एक रणनीति के तहत दलितों , पिछड़े वर्ग के लोगों तथा अल्पसंख्यकों को नेस्तनाबूद करने पर आमादा है।

 शिवपाल सिंह यादव का एक और बड़ा धमाका

भीमा-कोरेगांव ब्राहमण- दलित हिंसा की चिंगारी, गुजरात पहुंची, भाजपा कार्यालय के सामने हुआ प्रदर्शन

पुणे मे हुये ब्राहमण- दलित संघर्ष घटना के विरोध में, भीम आर्मी का बड़ा एेलान….

 महाराष्ट्र में पिछले दिनों दो पक्षों की हिंसक झड़प का जिक्र करते हुए नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा कि भीमा कोरेगांव की घटना से भाजपा का दलित विरोधी चेहरा उजागर हो गया है। उन्होने कहा कि इसीप्रकार सहारनपुर में भी जातीय हिंसा कराकर दलितों पर बर्बर अत्याचार किया गया और  दलितों की लड़ाई लड़ने वालों को जेल भेज दिया गया, उनकी जमानतें नहीं होने दी गयीं । नेता प्रतिपक्ष का इशारा अभीतक जेल मे बंद भीम आर्मी के चीफ की तरफ था।

 भाजपा सरकारें किसानों का शोषण और उत्पीड़न कर रहीं-समाजवादी पार्टी 

बहुजन समाज पार्टी ने अपना जिला अध्यक्ष बदला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि यूपी में सरकार बनते ही योगी सरकार ने स्लॉटर हाउस बंद करने की आड़ में मुसलमानों को परेशान किया। अब भाजपा सरकार तीन तलाक के खिलाफ प्रस्तावित कानून के जरिए मुसलमानों का दमन करना चाहती है।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा सरकार के दमनकारी नीतियों के खिलाफ अहिंसात्मक तरीके से महात्मा गांधी, राम मनोहर लोहिया तथा लोकनायक जयप्रकाश नारायण के दिखाए गए रास्ते का अनुसरण करते हुए राष्ट्रव्यापी संघर्ष करेगी।

शहीद तो कर दिया है, अब शव के साथ छेड़छाड़ न करें- कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना राज्यसभा प्रत्याशी

आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार पर मुलायम सिंह का बड़ा हमला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

 लालू प्रसाद यादव की  सजा टली…