Breaking News

दुष्यंत चौटाला ने नई पार्टी की घोषणा की, चीफ के नाम का खुलासा नहीं

जींद, इंडियन नेशनल लोकदल  में पारिवारिक कलह के बाद पार्टी से निकाले गये हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज यहां अपनी नयी पार्टी जननायक जनता पार्टी  लांच करते हुए लोगों से दूसरे सभी दलों को जड़ से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। समस्त हरियाणा सम्मेलन रैली में आज जननायक जनता पार्टी के नाम की विधिवत रूप से घोषणा की गई जिसके बैनर तले डाण् अजय सिंह चौटाला के दोनों सुपुत्र दुष्यंत.दिग्विजय व उनके समर्थक अपनी अगली राजनीतिक पारी खेलेंगे।

दुष्यंत ने कहा कि इन सभी दलों ने जनता को ठगने का ही काम किया है। एक तरह से पार्टी के चुनावी घोषणापत्र का ऐलान करते हुए दुष्यंत ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आते ही किसानों के सहकारी कर्ज माफ करेगीए प्रदेश से अध्यापक पात्रता परीक्षा ;एच टैटद्ध को समाप्त करेगीए बुढ़ापा पेंशन की उम्र कम करेगीए प्रदेश से ई.वे बिल व्यवस्था समाप्त करेगी और निजी स्कूलों की फीस सरकारी स्कूलों के बराबर की जाएगी।

दुष्यंत ने अपने चाचा अभय सिंह चौटाला और दादा ओमप्रकाश चौटाला की पार्टी इनेलो समेत कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ;भाजपाद्ध को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया और जनता से भी इसका आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आज का सम्मेलन प्रदेश को नई दिशा और नई दशा देगा। उन्होंने कहा कि जननायक देवीलाल के विचारों के साथ डाण् अजय सिंह चौटाला के संघर्ष के रास्ते पर चलकर जनता की सरकार बनाई जाएगी।

कांग्रेस और भाजपा पर सांसद दुष्यंत ने प्रदेश की जनता को 15 साल तक लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में अपराध बेलगाम हैए व्यापार और व्यापारी की कमर नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर ;जीएसटीद्ध ने तोड़ दी है। इस अवसर पर डबवाली से विधायक व दुष्यंत की मां नैना ने मंच पर नई पार्टी का झंडा लॉन्च किया। झंडे में 70 प्रतिशत रंग हरा है और 30 प्रतिशत रंग पीला हैए जिसमें जननायक चौधरी देवीलाल की तस्वीर भी है। दुष्यंत ने कहा कि हरा रंग सुरक्षाए शांतिए उन्नति व भाईचारे का प्रतीक है और पीला रंग ऊर्जा और सकारात्मकता का प्रतीक।

दुष्यंत ने इस अवसर पर मंच से अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला जिंदाबाद के नारे लगवाए। बाद में कहा कि ओमप्रकाश चौटाला उनके परिवार के मुखिया हैं और विरोधी राजनीतिक दल के भी मुखिया हैं। इसी कारण जननायक जनता पार्टी के किसी पोस्टर पर उनकी तस्वीर नहीं होगी। दुष्यंत ने कहा कि उनकी तस्वीर इस पार्टी के पोस्टर पर उसी दिन लगेगीए जिस दिन उनके दादा विरोधी राजनीतिक दल का मुखिया पद छोड़ देंगे।

नैना चौटाला ने मंच से लोगों से आह्वान करते हुए कहाए श्यदि आप दुष्यंत से सच्चा प्यार करते हो तो उसकी आवाज बन कर घर.घर जाओ और दुष्यंत को चंडीगढ़ तक पहुंचाने का रास्ता प्रशस्त करो। मंच पर अनूप धानकए राजदीप फोगाटए बबीता फोगाटए महावीर फोगाटए डाण् केसी बांगड़ए इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला और पूर्व स्पीकर सतबीर कादियानए डाण्यशपाल मावई भी मौजूद थे।