Breaking News

देश का आम आदमी भाजपा के साथ है- रविशंकर प्रसाद

ravishankarवाराणसी,  केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश का किसान, गरीब व आम आदमी भाजपा के साथ है। नोटबंदी के बाद हुए नगर निगम चुनावों मे महाराष्ट्र और उड़ीसा के पिछड़े जिलों से भाजपा की जीत यह साबित करती है कि भाजपा गरीबों की पार्टी है। रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को वाराणसी में पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश में खौफ का माहौल खत्म करने के लिए सुशासन की जरूरत है।

प्रदेश में बदलाव की हवा चल रही है और यदि यहां भाजपा की सरकार बनती है तो वो अपराध के खिलाफ खुल कर संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में बलात्कार पीड़ित महिला को एफआईआर दर्ज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पडता है तो सपा द्वारा शुरू किये गये डायल 100 का क्या फायदा है। अखिलेश यादव ऐसे संजीदा मामलों में मजाक करना बंद करें।

सपा और कांग्रेस गठबंधन के नारे पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कितना अपनों का साथ निभाया है। आचार्य नरेन्द्र देव, सम्पूर्णानंद, लाल बहादुर शास्त्री, वीपी सिंह, नरसिम्हाराव ये सब भी कांग्रेसी थे परन्तु आज उनका नाम भी नहीं लिया जाता। कांग्रेस में परिवार के लोगों को पूजा तथा बाहर के लोगों की उपेक्षा की जाती है। उन्होंने शीला दीक्षित द्वारा राहुल गांधी को लेकर दिये गये बयान पर कहा कि जो 45 साल की उम्र परिपक्व नहीं हो पाया तो आगे क्या होगा, जो हम संभलकर बोलते थे, उसे शीलाजी ने खुलकर कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *