Breaking News

नरेन्द्र मोदी दिल्ली के लोगों से बदला ले रहे हैं-उप मुख्यमंत्री सिसोदिया

Manish Sisodia Delhiअरविंद केजरीवाल के प्रिंसिपल सेक्रेटरी राजेंद्र कुमार समेत 5 लोगों पर सीबीआई  की कार्रवाई के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर बदला लेने का आरोप लगाते हुए इसे गिरी हुई हरकत बताया. उन्होंने कहा कि हम केंद्र सरकार को काम करके दिखायेंगे दिल्ली की जनता ने हमें भेजा है. हम काम करेंगे अगर एक  चपरासी भी बचेगा तो काम करके दिखा देंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय को कमजोर करने की पूरी कोशिश की जा रही है.

सिसोदिया ने कहा कि पिछले 23 साल के इतिहास में केंद्र सरकार उतना नीचे नहीं गिरी, जैसी आज की केंद्र सरकार कर रही है. पंजाब और गोवा में जिस तरह का माहौल आम आदमी पार्टी के फेवर में बना है। उससे डरी हुई मोदी सरकार दिल्ली सरकार को पैरालाइज करने की कोशिश कर रही है।”
उन्होंने कहा कि आज ही दिल्ली सरकार से 5 सीनियर ऑफिसर्स को ट्रांसफर किया गया। सीएम आफिस से दो अधिकारियों राजेंद्र कुमार और तरुण शर्मा को अरेस्ट किया गया है। जबकि एडिशनल सेक्रेटरी का ट्रान्सफर कर दिया गया। ये सीएम ऑफिस को पैलराइज करने की कोशिश है। टाइमिंग पर भी सवाल है। सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली के खिलाफ वॉर छेड़ दिया है। मोदी दिल्ली के लोगों से बदला ले रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *