Breaking News

नेताजी का अपमान न होता, तो आज प्रदेश और देश की राजनीति दूसरी होती-शिवपाल यादव

इटावा, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके अनुज शिवपाल सिंह यादव आज एक मंच पर नजर आये। इटावा में आयोजित जनसभा में शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा सवाल खड़ा करते हुये कहा कि एक जनवरी को नेताजी का अपमान नहीं होता, तो आज प्रदेश और देश की राजनीति दूसरी होती।

बच्चों की मौतों पर मानवाधिकार आयोग गंभीर, योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

हमें धर्मनिरपेक्ष भारत का निर्माण करना है- अखिलेश यादव

 इटावा के नुमाइश पंडाल में आयोजित जनसभा में शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा सवाल खड़ा करते हुये कहा कि समाजवादी पार्टी कमजोर हो रही है। इसे कौन लोग कमजोर कर रहे हैं, इसे समझने की जरुरत है। उन्होने कहा कि ये पार्टी नेता जी की मेहनत से बनी है, लेकिन आज वो लोग पार्टी को कमजोर कर रहे हैं, जिन्होंने कभी मेहनत नहीं की।  

समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि एक जनवरी को नेताजी का अपमान नहीं होता, तो आज प्रदेश और देश की राजनीति दूसरी होती। नेताजी जिसे चाहते, उसे राष्ट्रपति बनाते। शिवपाल सिंह ने नेताजी का आह्वाहन करते हुये कहा कि गरीब, नौजवान, किसान नेताजी के पीछे खड़ा है, आपका इंतजार कर रहा है।

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही- शिवपाल यादव

 सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

उन्होने कहा कि हम चाहते हैं सब मिलकर संकल्प करें, गरीब, किसान, बुनकर और मजदूर की लड़ाई कमजोर न होने दी जाए। पूरे देश का मुसलमान नेताजी की तरफ देख रहा है। नेताजी आपको जगह लेने की जरुरत है। सपा को आपके आदेश की जरुरत है।शिवपाल सिंह ने जनसभा मे मौजूद भीड़ को देखकर इशारा करते हुये कहा कि ये लोग मुलायम के लोग है, जितने लोग यहां मौजूद है। उन्होने कहा कि  किसान, जवान, मुसलमान को जहां भी जरुरत होगी, हम उसके साथ खड़े रहेंगे, उसके साथ कोई अन्याय नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई जिलो के दौरे में यह बात सामने आई कि अब युवा ,नौजवान, किसान, मुसलमान सभी नेता जी के संरक्षण में फिर से संघर्ष के लिए तैयार हैं नेताजी का आदेश होगा तो इटावा से ही मुलायम के लोग सड़कों पर उतर कर संघर्ष करेंगे। कार्यक्रम मे, मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव के समर्थन में आए हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुलायम सिंह और शिवपाल सिंह ने गुब्बारे और कबूतर उड़ा कर किया।

टीम इंडिया ने रचा इतिहास, सबसे बड़ी सीरीज जीती

यह शेर पढ़कर.. सपा ने योगी सरकार के कारनामों पर उठाये सवाल

समाजवादी किसी भी परिस्थिति में, अन्याय बर्दाश्त ना करें-मुलायम सिंह यादव