Breaking News

पद्मावत को लेकर दीपिका पदुकोण ने दिया ये बयान

मुंबई,  अभिनेत्री दीपिका पदुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावत’ आखिरकार  रिलीज हो गयी है और इस पर दीपिका ने यह बयान दिया है.

अख‌िलेश यादव का यह डायलाग ट्वीट, भाजपा पर पड़ रहा भारी

भाजपा द्वारा बांटी जा रही किताब मे, नेहरू के बारे मे आपत्तिजनक टिप्पणी, मचा बवाल

 दीपिका का मानना है कि यह बॉक्स आफिस पर धमाल मचाएगी। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित संजय लीला की फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही दीपिका फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं।

कर्पूरी ठाकुर के जन्मदिन पर अखिलेश यादव ने सामाजिक न्याय को लेकर किया बड़ा एलान

देखिए अफसरों ने राज्यपाल को क्या बना दिया….

 23 जनवरी को दिल्ली और मुंबई में पत्रकारों को यह फिल्म दिखायी गयी थी। उन्होंने कल रात यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं इस समय बहुत ही अभिभूत और भावुक हूं। मुझे लगता है कि इस फिल्म ने बहुत कुछ झेला है। आखिरकार यह फिल्म प्रदर्शित हो रही है और फिल्म, मेरे अभिनय को लेकर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं अभिभूत हूं।

नये चुनाव आयुक्त ने की नई शुरुआत, देखिये कैसे जुड़े सोशल मीडिया से….

 दीपिका पदुकोण ने कहा ‘पद्मावत’ फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। पिछले साल राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना वालों के हंगामे के साथ ही फिल्म विवादों में घिर गयी थी। पहले यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी।

 ये क्या बोल गये उपराष्ट्रपति, जिसे सुन योगी रोक नहीं सके अपनी हंसी

 सेंसर बोर्ड से मंजूरी नहीं मिलने के कारण वॉयकॉम 18 और भंसाली प्रोडक्शन के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी। सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदल कर ‘पद्मावत’ करने सहित फिल्म में कुल पांच बदलाव करने का सुझाव दिया था। यह फिल्म 16 वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी के महाकाव्य ‘पद्मावत’ पर आधारित है।

गुजरात मे अब होंगे नगरपालिका चुनाव, चुनावी कार्यक्रम की हुयी घोषणा

अब राज बब्बर ने जोड़ा बसपा से रिश्ता….