Breaking News

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

नयी दिल्ली,  राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक निकट संबंधी का पर्स लेकर फरार होने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे लुटेरे की तलाश जारी है। श्री मोदी की एक संबंधी से शनिवार की सुबह यहां एक पॉश इलाके में दो बदमाश उनका पर्स लेकर फरार हो गए थे जिसके बाद मामले सामने आने पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी की खोज शुरु कर दी थी।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे की मदद से अारोपी की पहचान कर ली गयी थी और पुलिस की एक विशेष टीम ने आरोपी का पीछा किया। पुलिस को देख आरोपी ने फरार होने की कोशिश लेकिन सफल नहीं हो सका। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम गौरव उर्फ नोनू (21) है और उसे हरियाणा के सोनीपत के बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से 56000 नकद, कुछ कागजात और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं जो प्रधानमंत्री मोदी की संबंधी के हैं। पुलिस ने कहा कि इसके साथ एक अन्य आरोपी भी इसमें शामिल था जिसकी तलाश जारी है और उसे भी जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़कर मामले को सुलझा लिया।

उल्लेखनीय है कि दमयंती बेन मोदी सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। वह पुरानी दिल्ली से ऑटो से परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर उतर ही रही थी कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। दमयंती ने खुद को श्री मोदी की भतीजी होने का दावा किया है। सूत्रों ने बताया कि पर्स में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल और कुछ अहम दस्तावेज थे।