Breaking News

पीएम मोदी ने सांसदों को दी, सोशल मीडिया पर सक्रिय होने की सलाह

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  का सोशल मीडिया के प्रति प्रेम एक बार फिर सामने आ गया। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में मिला सफलता के साथ ही गोवा और मणिपुर समेत इन चारों राज्यों में भाजपा के सत्ता पर काबिज होने के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा सांसदों से रूबरू होकर उनके क्षेत्र में चल रहे विकास कार्य और केंद्रीय योजनाओं की जानकारी ले रहे हैं।

इस कड़ी में प्रधानमंत्री ने बिहार के सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सांसदों को सलाह दी कि वह सोशल मीडिया पर भी अपनी सक्रियता बढ़ाएं। भाजपा सांसदों को सोशल मीडिया से होने वाले फायदों से भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अवगत कराया। सूत्रों के अनुसार कई सांसदों कीसोशल मीडिया पर उपस्थिति न के बराबर है। ट्विटर पर तो यह स्थिचि और भी खराब है।

बुधवार को अपने सरकारी आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री ने बिहार के साथ ही असम, पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के भाजपा सांसदों के साथ सुबह नाश्ते की टेबल पर मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने सांसदों से उनके क्षेत्र के विकास कार्यों, केंद्रीय योजनाओं की उनके क्षेत्र में स्थिति जैसे अहम मसलों पर चर्चा की। प्रधानमंत्री ने सांसदों को कहा कि वह क्षेत्र में पिछड़े और शोषित वर्ग के लोगों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करें। इसके बाद प्रधानमंत्री 30 मार्च को महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ और 31 मार्च को झारखंड, ओडिशा, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के भाजपा सांसदों के साथ बैठक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *