Breaking News

पूनम सिन्हा होंगी इस लोकसभा सीट से सपा की प्रत्याशी…

लखनऊ,  अभिनेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ लोकसभा सीट से सपा की प्रत्याशी होंगी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में यह एलान किया। इस दौरान पूनम भी मौजूद थीं। अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी पूर्ववर्ती सपा सरकार के कार्यकाल में लखनऊ में किये गये विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगेगी। जनता एक बार समाजवादी लोगों को चुनकर भेजे और देखे कि लखनऊ का काम कितनी ऊंचाइयों तक पहुंचता है।

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

सपा अध्यक्ष ने मजाकिया लहजे में इस बार भाजपा चुनाव घोषणापत्र समिति के प्रमुख रहे और लखनऊ से पार्टी प्रत्याशी राजनाथ सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा ‘इन लोगों की हमेशा यह साजिश रहती है कि वह जिससे घोषणापत्र जारी कराते हैं, आने वाले समय में उन्हें रिटायर कर देते हैं और टिकट काट देते हैं।’ उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की तरफ संकेत करते हुए कहा कि जिन्होंने 2014 में भाजपा का घोषणापत्र बनाया था, उनका टिकट इस बार काट दिया गया। इस बार जिनसे घोषणापत्र बनाया, उसका भी टिकट काट दिया जाएगा।

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

उन्होंने आरोप लगाया कि इसी साजिश के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ का सारा विकास कार्य रोक दिया है। रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर सपा उम्मीदवार आजम खान की टिप्पणी पर उठे विवाद पर अखिलेश ने इसे ध्यान हटाने की भाजपा की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि महिलाओं और बेटियों का जितना सम्मान सपा ने किया है, वह किसी दूसरे दल से कम नहीं हैं।

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

उन्होंने कहा कि खान के किसी शब्द को उठाकर इतनी चर्चा की गयी है। चूंकि चुनाव है, इसलिये भाजपा के लिये एक्सप्रेसवे मुद्दा नहीं हो सकता है। अखिलेश की पत्नी और सांसद डिम्पल ने इस मौके पर कहा कि महिलाओं के खिलाफ किसी भी तरह की टिप्पणी ठीक नहीं है। भाजपा के लोगों ने मायावती के प्रति जो अश्लील बात कही, उसे मीडिया ने क्यों नहीं उठाया। मेरे और प्रियंका गांधी के बारे में जो बातें हुईं, उन पर कोई विवाद क्यों नहीं हुआ? भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ कोई बात होती है, तभी क्यों उठती है?

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….