Breaking News

पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को खानी पड़ी जेल की हवा….

नई दिल्ली,आज दुनिया का हर शख्स इंटरनेट से जुड़ा है। बिना इंटरनेट के कोई काम नहीं चलता, लेकिन एक देश के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को इंटरनेट के इस्तेमाल की वजह से ही जेल की हवा खानी पड़ी। हम बात कर रहे हैं उज्बेकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति इस्लाम कारीमोव की बेटी गुलनारा की।

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

उज्बेकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति इस्लाम कारीमोव की बेटी गुलनारा (46) को जेल भेज दिया गया है। उन पर नजरबंदी की शर्तों के उल्लंघन का आरोप है। पॉप गायिका रहीं गुलनारा को 2017 में मनी लांड्रिंग समेत कई गंभीर आरोपों में दस साल जेल की सजा सुनाई गई थी। इसके बाद पिछले साल कोर्ट ने उन्हें पांच साल तक घर में नजरबंद रखने का आदेश दिया था।

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

गुलनारा एक समय कूटनीतिज्ञ, पॉप सिंगर और सोशलाइट रह चुकी हैं। पिछले साल कोर्ट ने उन्हें पांच साल के लिए घर में नजरबंद करने के आदेश दिए थे। उज्बेकिस्तान के जनरल प्रोसीक्यूटर्स आफिस की ओर से बताया गया कि गुलनारा अपनी बेटी इमान के ताशकंद स्थित अपार्टमेंट में रह रही थीं। इस दौरान वह लगातार नजरबंदी के दौरान कोर्ट द्वारा लगाई गई शर्तों का उल्लंघन कर रही थीं। चेतावनी के बावजूद वह इंटरनेट सहित संचार के विभिन्न साधनों का उपयोग करती रहीं। नवंबर में उन्होंने अपार्टमेंट छोड़ा था और निर्धारित दंड की भरपाई से भी इन्कार कर दिया था।

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

कारीमोव के स्विस वकील ग्रेगोरे मनगेट ने ट्विटर पर कहा कि उन्हें जबरन अपार्टमेंट से ले जाया गया। उन पर उज्बेक अधिकारियों की ओर से शारीरिक और मानसिक दबाव बनाया जा रहा है, ताकि वह अपील न करें और स्विट्जरलैंड की अपनी संपत्ति को छोड़ दें। उन्होंने इस सारे घटनाक्रम को मनमाना करार दिया।

 

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…