Breaking News

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा,पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे की मौत का राज

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध मौत का मामला उलझता ही जा रहा है.

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….

मंगलवार को पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे 40 साल के रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय हालात में मौत हो गयी थी. शुरुआत में लगा कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने या ब्रेन हेम्ब्रेज से हुई, लेकिन गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस को एम्स अस्पताल से रोहित शेखर की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिली तो पुलिस हैरान रह गयी. पता चला कि रोहित की हत्या हुई है, किसी ने तकिए या दूसरी चीज से उसका मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोना, जानिए कैसे…

भारत की सबसे छोटी कार हुई लॉन्च,जानें कीमत और फीचर

पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिलते ही दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में हत्या यानी आईपीसी 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गयी है. शुक्रवार को क्राइम ब्रांच के बड़े अधिकारियों ने रोहित के डिफेंस कॉलोनी के घर आकर रोहित के घरवालों से पूछताछ की. हालांकि रोहित की पत्नी अपूर्वा अभी दिल्ली से बाहर हैं. मौका ए वारदात की फोरेंसिक टीम ने भी जांच की है. रोहित अपनी मां, पत्नी और चचेरे भाई के साथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहते थे.

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

बीते मंगलवार यानि 16 अप्रैल को रोहित की मां उज्ज्वला दोपहर में साकेत इलाके के मैक्स अस्पताल मेडिकल जांच ले लिए गयीं थीं. तभी उन्हें घर से नौकरों और उनके दूसरे बेटे सिद्धार्थ ने फोन कर बताया कि रोहित को नाक से खून निकल रहा है और उसके हाथ पैर ठंडे पड़ गए हैं. रोहित की मां फौरन अस्पताल से एम्बुलेंस लेकर घर डिफेंस कॉलोनी में अपने घर पहुचीं और रोहित को लेकर वापस करीब 5 बजे मैक्स अस्पताल पहुंची ,जहां डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया. रोहित के कोई बाहरी चोट का कोई निशान नहीं है, इसलिए शुरुआत में आशंका थी कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने या ब्रेन हेम्ब्रेज की वजह से हुई हो. रोहित के घरवालों के मुताबिक घर में उनकी नौकरानी ने बताया कि रोहित की नाक से खून निकल रहा था.

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

पुलिस ने रोहित के घर के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की है, जिसमें 5 कैमरे सही काम कर रहे हैं जबकि 2 खराब हैं. पुलिस के मुताबिक रोहित 12 अप्रैल को उत्तराखण्ड में काठगोदाम वोट डालने गए थे, उसके बाद वो 15 अप्रैल की रात करीब 11 बजे अपने डिफेंस कॉलोनी के घर आये. उस वक्त वो नशे में थे, सीसीटीवी फुटेज में वो दीवार के सहारे लड़खड़ाकर चलते हुए दिख रहे हैं. उसके बाद अगले दिन यानि 16 अप्रैल को करीब 16 घंटे बाद घरवालों ने बताया कि उनकी नाक से खून निकल रहा है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी. उस वक़्त घर में रोहित की पत्नी अपूर्वा, चचेरा भाई सिद्धार्थ और नौकर थे. जबकि रोहित की मां उज्ज्वला अपनी मेडिकल जांच कराने के लिए पहले से अस्पताल गयीं थीं. पुलिस अब रोहित के नौकरों और घरवालों से पूछताछ कर रही है.

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…