Breaking News

प्रियंका की मां ने क्यों कहा- काम, चेहरे और हरकत से अलग निकला नीरव मोदी

नई दिल्ली, बॉलीवुड की मशहूर अ‎भिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पीएनबी घोटाले में आरोपी नीरव मोदी के प्रोडक्ट्स की ब्रांड एम्बेसडर रह चुकी हैं. प्रियंका ने नीरव ब्रांड के लिए ‎विज्ञापन शूट किया था. लेकिन जब से नीरव मामले में नए नए खुलासे हो रहे है खुद प्रियंका का परिवार भी इससे हैरान है.

हाल ही में एक टीवी चैनल पर ‎दिए साक्षात्कार में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया और कहा कि ये जो कुछ भी हुआ वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रियंका ने कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है और इस पूरे मामले में जो भी ऑफिशियली एक्शन लेने है वो लिए जा रहे हैं.  नीरव मोदी ब्रांड के लिए प्रियंका ने काम किया था और पैसों के लेनदेन को लेकर ये पूरा मामला सामने आया था जहां प्रियंका के पैसे पूरे नही दिए गए थे.

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के अनुसार नीरव चेहरे से, काम से और हरकतों से बिल्कुल अलग है. जैसा वो दिखता है वैसा है नही. हमें इस घटना से बहुत धक्का लगा है और ये समझ ही नहीं आ रहा कि कैसे हम ऐसे लोगों से एसोसिएट हो गए. फिलहाल नीरव मामले में जांच जारी है और देखना ये है कि ये मामला आगे चलकर क्या नया मोड़ लेता है.