Breaking News

प्रियंका गांधी ने की आजादी की नई लड़ाई की घोषणा, सरकार की तुलना अंग्रेजी हुकूमत से की

वाराणसी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ष्अंग्रेजी हुकूमतष् जैसा ष्तनाशाहष् रवैया अपनाने का आरोप गया तथा ष्आजादी की नई लड़ाईष् की घोषणा करते हुए कार्यकर्ताओं के सहयोग से गांव.गांव कांग्रेस की विचारधारा पहुंचाने का आह्वहन किया।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर  वाराणसी में एक दिवसीय ष्कांग्रेस कार्यकर्ता समागमष् को संबोधित करते श्रीमती वाड्रा ने प्रधनमंत्री का नाम लिये बगैर उनकी सरकार की तुलाना अंग्रेजी हुकूमत से की। उन्होंने कहा कि फर्क सिर्फ इतना है कि अंग्रेजी हुकूमत के समय राज करने वाले विदेशी थे और आज यहीं के हैं।

उन्होंने गत वर्ष काशी हिंदू विश्वविद्यालय  की छात्राओं पर लाठी चार्ज करने का मुद्दा उठाते हुए कहा लोकतांत्रिक आवाज उठाने वालों को लगातार दबाया जा रहा है। तमाम लोकतांत्रिक संस्थाओं को तबाह किया जा रहा है जिससे लगता है कि देश में गुलामी के समय जिस प्रकार से अंग्रेज तानाशाह काम करते थेए उसी प्रकार से वर्तमान सरकार काम कर रही है।

उन्होंने बीएचयू की एक छात्रा से आज हुई अपनी बातचीत साझा करते कहा कि सुरक्षा एवं हक की आवाज उठाने वाली कई छात्राओं के परिवार वालों लिखवाया गया कि वह प्रदर्शन में भाग नहीं लेंगी। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में जितनी अधिक आवाज उठायी जाएगीए उनती यह मजबूत होगी। लेकिन वर्तमान सरकार हर स्तर पर आवाज का दबाने का काम कर रही है।